रविशंकर प्रसाद के वार के बाद प्रमोद तिवारी का जवाबी पलटवार, दुल्हा तैयार,बारात के स्वागत की करो तैयारी

प्रमोद तिवारी ने रविशंकर प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा कि, आप दूल्हे की चिंता ना करे, हमारा दूल्हा तैयार है। आप बारात के स्वागत की तैयारी करो।

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • रविशंकर प्रसाद के तंज पर प्रमोद तिवारी ने दिया जवाब
  • हमारा दूल्‍हा तैयार है, आप बारात के स्‍वागत की करो तैयारी


Opposition Parties Meeting : अगले साल यानी 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों के लेकर तैयारियां अभी से शुरू हो गई है। इसी सिलसिले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में तमाम विपक्षी दलों के बड़े नेता पटना में बैठक कर रहे है। इस बैठक को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी हमला तेज हो गया है। बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि, हमने भी सुना है कि नीतीश बाबू 2024 के लिए पटना में बारात सजा रहे हैं, लेकिन पटना की इस बारात का दूल्हा कौन है? यही तो समस्या है, सभी प्रधानमंत्री के दावेदार हैं।

 
रविशंकर प्रसाद के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने जवाबी पलटवार किया है। प्रमोद तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा, 'बीजेपी दूल्हे की चिंता ना करे। 2024 में चुनाव परिणाम के बाद उन्हें ऐसा दूल्हा मिलेगा जो उनकी दुल्हन को भी पसंद आएगा। बहुत दिनों से दूल्हे के लिए बीजेपी चिंतित हो रही है। हमारा दूल्हा तैयार है, आप बरात के स्वागत की तैयारी करो। प्रमोद तिवारी ने अपने बयान में आगे कहा कि विपक्ष की यह बैठक लोकतंत्र को बचाने के लिए एकजुट होकर आवाज उठाने के लिए है। 

अमित शाह का तंज-पटना में चल रहा फोटो सेशन

बिहार में विपक्ष की बैठक शुरू है। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। उन्होंने कहा कि कितना भी विपक्ष जोर लगा ले, मोदी जी को नहीं हरा सकता।

विपक्षी दलों की मेगा बैठक-

आज पटना में विपक्षी दलों की मेगा बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, एनसीपी चीफ शरद पवार, आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला समेत तमाम विपक्षी दलों के नेता पटना पहुंचे हैं। इस बैठक में बीजेपी को हराने के लिए रणनीति पर सभी दलों के बीच चर्चा हो रही है।

calender
23 June 2023, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो