Lok Sabha 2024: वाराणसी से मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़े प्रियंका गांधी, उनकी जीत तय: संजय राउत 

Lok Sabha 2024: समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सबसे पहले संकेत देते हुए कहा, प्रियंका गांधी के भीतर संसद में जाने के लिए सभी योग्यताएं हैं. वाड्रा ने कहा था कि प्रियंका गांधी को जाहिर तौर पर लोकसभा में होना चाहिए. 

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • प्रियंका गांधी की लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज
  • वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं- संजय राउत

Lok Sabha 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक जंग छिड़ चुका है. चुनाव से पहले राजनैतिक बयानबाजियां भी जोरों पर चल रही हैं. वहीं सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में जुट गई हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में अभी लगभग 9-10 महीने का वक्त है. इस बीच शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत  ने रविवार को एक बयान दिया है. राउत ने काग्रेंस महासचिव प्रियंका गांधी के वाराणसी लोकसभा से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की सलाह दी है.

'वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं'

संजय राउत ने अपने बयान में कहा कि "अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो उनकी जीत तय है. वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं. रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई बीजेपी के लिए मुश्किल है."  दरअसल, वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी सांसद हैं, अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी सांसद हैं, जो पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को मात दी थी और राय बरेली से वरिष्ठ कांग्रेंस नेता सोनिया गांधी सांसद हैं.

पूरा देश राहुल गांधी के साथ खड़ा होगा- राउत

समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक बयान में शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा, "अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो प्रधानमंत्री के लिए लोकसभा सीट पर जीत पाना मुश्किल होगा और मैं आश्वस्त हूं कि प्रियंका जीतेंगी." उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में पूरा देश राहुल गांधी के साथ खड़ा होगा.

 

प्रियंका गांधी की लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

संजय राउत के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद प्रियंका गांधी की लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं. दरअसल, समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सबसे पहले संकेत देते हुए कहा, प्रियंका गांधी के अंदर संसद में जाने के लिए सभी योग्यताएं हैं. वाड्रा ने कहा था कि प्रियंका गांधी को जाहिर तौर पर लोकसभा में होना चाहिए. वे संसद में अच्छा काम करेंगी. उनके पास लोकसभा होने की योग्यता है.

calender
14 August 2023, 09:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो