Amritsar News: बेटे की चाह में अपनी 7 महीने की बच्ची को खिला दिया जहर, सेना में इंजीनियर के पद पर तैनात है आरोपी

पीड़िता ने अपने पति समेत ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है की उन सबने मिलकर बेटे की चाह में उसकी छोटी बेटी को जेह्रीला पदार्थ खिला दिया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • शुक्रवार को सबने मिलकर उसकी छोटी बेटी सहजप्रीत कौर को जहरीला पदार्थ दे दिया था।

सेना में इंजीनियर के पद पर तैनात शख्स ने अपनी सात महीने की बेटी को जहरीला पदार्थ दे दिया। गंभीर हालत में बच्ची को हॉस्पिटल भर्ती करवाया। बच्ची की माँ जगरूप कौर ने पुलिस को यह जानकारी दी।  उसने पुलिस से माकोवाल गांव निवासी अपने पति कुलदीप सिंह, दादी राजविंदर कौर, चाचा गुरदीप सिंह, दादा बलविंदर सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। 

बेटे की चाह में बहू से करते थे दुर्व्यवहार 

महिला ने बताया की शादी के बाद से ही उसके पति और ससुराल वालों का उसके प्रति अच्छा रवैया नहीं था। वह अक्सर उससे बेटे की मांग किया करते थे। 4 साल पहले उसने उसने एक बेटी मनराज कौर को जन्म दिया था, जिसके बाद उनका व्यवहार उसके प्रति और भी बुरा होने लगा। बेटा न पैदा होने पर वह उसे काफी बुरा - भला कहते रहते थे। अब करीब 7 महीने पहले उसने फिर एक बेटी को सहजप्रीत कौर को जन्म दिया। इसके बाद तो ससुरालियों ने उसे धमकाना भी शुरू कर दिया की वह उसे दोनों बेटियों समेत घर से बाहर निकाल देंगे। 

सबने मिलकर खिला दिया बच्ची को जहर 

जब इस बारे में पीड़िता के मायके वालों को पता चला तो उन्होंने उसके पति और ससुराल वालों को समझाने की काफी कोशिश की। लेकिन वह नहीं माने। पीड़िता ने आरोप लगाया की शुक्रवार को सबने मिलकर उसकी छोटी बेटी सहजप्रीत कौर को जहरीला पदार्थ दे दिया था। जिसके कारण बच्ची की तबियत काफी बिगड़ने लगी। उसे तत्काल ही हॉस्पिटल भर्ती कराया, जहाँ डॉक्टर्स ने जहर खिलाये जाने की बात का खुलासा किया था। 

calender
02 May 2023, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो