Punjab News: गुरदासपुर में BSF ने तस्करी की कोशिश की नाकाम, संदिग्ध हेरोइन का पैकेज जब्त किया

Punjab News: गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब के गुरदासपुर जिले में तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया और 531 ग्राम हेरोइन होने के संदेह में एक पैकेज जब्त कर लिया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Punjab News: पंजाब से आए दिन कुछ न कुछ बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब के गुरदासपुर जिले में तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया और 531 ग्राम हेरोइन होने के संदेह में एक पैकेज जब्त कर लिया.

बीएसएफ ने एक्स' पर एक पोस्ट करते हुए कहा, "24-25 जनवरी, 2024 की मध्यरात्रि को बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर के जवानों ने गुरदासपुर जिले में एक ड्रोन गतिविधि को रोका. निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग करके ड्रोन को रोकने की कोशिश की और तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया."


 
इसके अलावा, सुबह लगभग 08:40 बजे तलाशी अभियान के दौरान, खोज दल ने हरे रंग की मिनी टॉर्च के साथ हेरोइन (कुल वजन: लगभग 531 ग्राम) का एक संदिग्ध पैकेट सफलतापूर्वक बरामद किया गया. नशीला पदार्थ पीले चिपकने वाली टेप से लपेटा हुआ था. बीएसएफ ने कहा कि यह बरामदगी गुरदासपुर जिले के थाथरके गांव से सटे खेती के खेत में हुई.
 
बीएसएफ ने 'एक्स' पर पोस्ट में कहा, "सतर्क बीएसएफ जवानों ने पाकिस्तानी तस्करों द्वारा ड्रोन के माध्यम से नशीले पदार्थों के परिवहन के एक और अवैध प्रयास को विफल कर दिया."

calender
25 January 2024, 06:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो