Punjab News: सरहंद फीडर नहर में गिरी सवारियों से भरी बस, 5 की मौत... दस से ज्यादा लोग घायल

घटना किन कारणों से हुई है, इस बात का पता नहीं चल पाया है. एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य में जुटी है.

Sachin
Sachin

Punjab News: पंजाब के मुक्तसर साहिब में सावरियों से भरी एक प्राइवेट बस सरहंद फीडर नहर में गिर गई. अभी तक घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है और 10 से अधिक लोग घायल हैं. जानकारी मुताबिक, 40 लोग का बचाया गया है और घटना के वक्त बस में 60-65 लोग मौजूद थे. हादसा करीब दो बजे की बताई जा रही है. 

एनडीआरआरएफ की टीम मौके पर पहुंची 

घटना किन कारणों से हुई है, इस बात का पता नहीं चल पाया है. एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य में जुटी है. इसके साथ ही मौके पर एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल और कई थानों की पुलिस पहुंची है. बता दें कि बस मुक्तसर से कोटकपूरा की ओर जा रही थी. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ भी पहुंचे गए हैं. 

शवों को नहर से निकाला गया 

एसएसपी हरमनबीर सिंह ने कहा कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है और उनके शवों को नहर से निकाल लिया गया है. मृतकों में तीन पुरुष और दो महिलाएं हैं. नहर में एक जाली लगा दी गई है, ताकि लोगों को बचाया जा सके. एसएसपी ने आगे कहा कि अभी तक 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. बताया जा रहा है कि बस जब नहर में गिरी तो वह काफी रफ्तार से चल रही थी. बस अचानक नहर के किनारों पर लगी ग्रिल को तोड़ते नहर में जा गिरी. 

घटना पर सीएम मान ने दुख जताया 

घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मुक्तसर-कोटकपूरा रोड पर नहर में एक प्राइवेट बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर मिली है, प्रशासन की टीमें मौके पर मौजूद हैं... बचाव अभियान की पल-पल की जानकारी ले रहा हूं. 
 

calender
19 September 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो