Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज पहुंचेगी झारखंड, एडमिनिस्ट्रेशन और राजनीतिक दलों ने की तैयारी पूरी

Bharat Jodo Nyay Yatra In Bihar: आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा झारखंड में प्रवेश करेगी, यहां पर कई आदिवासी सगंठन के लोग न्याय यात्रा का जोरदार स्वागत करेंगे.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo Nyay Yatra In Bihar: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुक्रवार को झारखंड में पाकुड़ के रास्ते प्रवेश कर जाएगी. झारखंड में प्रशासन और राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. पश्चिम बंगाल के पानागढ़ मोरग्राम हाईवे पर रामपुरहाट में लंच के बाद रतनपुर, बीरभूम और राजग्राम होते हुए करीब 2:30 झारखंड में प्रवेश कर जाएगी. यहां पर वह नसीरपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद यात्रा शहर में प्रवेश कर जाएगी. 

आदिवासी संगठन करेंगे स्वागत 

इसके बाद करीब साढ़े पांच बजे हिरणपुर के तोड़ाई में एक ब्रेक लिया जाएगा और खाना खाने के दौरान स्थानीय लोगों से राहुल गांधी संवाद करेंगे. इसके बाद अगले दिन तीन फरवरी को गोड्डा की ओर रवाना हो जाएंगे. वहीं, गोड्डा में शहीद स्तंभ के पास आदिवासी संगठनों द्वारा इस यात्रा का स्वागत किया जाएगा. यहां से देवघर की ओर काफिला रवाना होगा. 

राहुल करेंगे वैद्यनाथ धाम के दर्शन

जब राहुल गांधी 2:30 बजे वैद्यनाथ धाम के दर्शन करने के लिए पहुंचेंगे, 3:15 बजे टावर चौक देवघर से यात्रा शुरू होने के बाद वीर कुंवर सिंह चौक पहुंचेगी. इसके बाद रात्रि विश्राम हलकट्टा धनबाद में किया जाएगा. प्रदेश महासचिव तनवीर आलम ने कहा कि न्याय यात्रा की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. पाकुड़ से झारखंड में प्रवेश करने वाली यात्रा के लिए यह काफी ऐतिहासिक होने वाला है. क्योंकि यहां की जनता और कार्यकर्ता लगातार बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

calender
02 February 2024, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो