Rahul Gandhi: 'हिमंत बिस्वा सरमा और उनका परिवार सबसे भ्रष्ट है', न्याय यात्रा के दौरान असम में बोले राहुल गांधी

Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच जारी जुबानी जंग रविवार को और तेज हो गई, जिसमें राहुल गांधी ने हिमंत सरमा के पूरे परिवार को भ्रष्ट बताया. यह हमला सरमा के उस बयान के कुछ घंटों बाद हुआ जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के दिग्गज नेता उनके बेटे से भी डरते हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Rahul Gandhi On Assam CM Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच जारी जुबानी जंग रविवार को और तेज हो गई, जिसमें राहुल गांधी ने हिमंत सरमा के पूरे परिवार को भ्रष्ट बताया. यह हमला सरमा के उस बयान के कुछ घंटों बाद हुआ जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के दिग्गज नेता उनके बेटे से भी डरते हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत असम में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "पूरा देश और असम जानता है कि आपके मुख्यमंत्री (सीएम हिमंत बिस्वा सरमा) और उनका पूरा परिवार सबसे भ्रष्ट लोग हैं." 

राहुल गांधी की न्याय यात्रा अरुणाचल प्रदेश में एक दिन बिताने के बाद रविवार, (21 जनवरी) को असम लौटी है. जहां आज सुबह गुवाहाटी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा था. पिछले हफ्ते असम के लखीमपुर में एक रैली के दौरान गांधी ने सरमा को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री कहा था.

'असम को दिल्ली से नहीं चलाया जाएगा'

न्याय यात्रा के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम कहते हैं कि असम को दिल्ली से नहीं चलाया जाएगा, इसे यहां से चलाया जाएगा. आपका (असम) सीएम देश का सबसे भ्रष्ट सीएम है. वह अन्य भाजपा मुख्यमंत्रियों को भ्रष्टाचार करना सिखा सकते हैं. इससे पहले हिमंत बिस्वा सरमा ने गांधी परिवार को "सबसे भ्रष्ट" बताया था. गुरुवार को सरमा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राजनीतिक जुलूस का उद्देश्य मुसलमानों को खुश करना था.

आज, हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 22 जनवरी को बताद्रवा में श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान का दौरा करने से बचने की सलाह दी क्योंकि इससे अनावश्यक प्रतिस्पर्धा पैदा होगी. सरमा पूर्वोत्तर में कांग्रेस के दिग्गज नेता थे. हालांकि, 2015 में वह बीजेपी में शामिल हो गए. उन्हें पूर्वोत्तर राज्य में भाजपा को एक ताकत बनाने का श्रेय दिया जाता है.

calender
21 January 2024, 06:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो