Amit Shah in Rajasthan: गृह मंत्री ने बार- बार किया लाल डायरी का जिक्र, जानिए क्या कहने पर गहलोत हुए नाराज

Amit Shah in Rajasthan: 'सहकार किशन सम्मेलन' में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "आजकल राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत लाल डायरी से बहुत डरते हैं. लेकिन वह क्यों डरते हैं?... लाल डायरी के अंदर, "काले कारनामे छुपे हुए हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Amit Shah in Rajasthan: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गंगापुर सिटी के एक संबोधन में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा और 2024 को लेकर नारे भी लगवाए. 'सहकार किसान सम्मेलन' में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, आजकल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लाल डायरी से बेहद डरे हुए हैं लेकिन वे डर क्यों रहे हैं?...लाल डायरी के अंदर काले कारनामें छुपे हुए हैं. लाल डायरी में करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार का ब्यौरा है."

'सहकार किसान सम्मेलन' में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ''पीएम मोदी ने हमारे अंतरिक्ष मिशन को नई गति और ऊर्जा दी...आज मैं नारे लगाने वाले लोगों से कहना चाहता हूं कि नारे लगाने की बजाय अगर उन्होंने चंद्रयान को आगे बढ़ाया होता तो नारे लगाने की नौबत नहीं आती.''

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर अशोक गहलोत में दम है तो इस्तीफा देकर चुनाव में उतरें और दो- दो हाथ कर लें. सहकार किसान सम्मेलन में बोलते हुए अमित शाह ने हाल ही में चंद्रमा पर लैंड हुए चंद्रयान 3 का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने हमारे अंतरिक्ष मिशन को नई गति और ऊर्जा दी हैं, आज मै नारे लगाने वालों से कहना चाहता हूं कि अगर उन्होंने नारे लगाने के बजाय चंद्रयान को आगे बढ़ाया होता तो नारे लगाने की नौबत नहीं आती."

दरअसल कार्यक्रम की शुरुआत में ही कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे थे. इस पर अमित शाह ने कहा कि, गहलोत साहब ने कुछ लोग भेजे हैं कुछ देर अपना कार्यक्रम करने के बाद जाएंगे, उनके नारे लगाने दीजिए, कोई वहां न जाए. वे थककर अपने आप लौट जाएंगे.

calender
26 August 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो