Sonia Gandhi Boat Ride: राहुल गांधी से मिलने के लिए श्रीनगर पहुंची सोनिया, नाव की सवारी का देखें वीडियो

Sonia Gandhi Boat Ride: कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंचीं और नागिन झील में नाव की सवारी की. इसके बाद वे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sonia Gandhi Boat Ride: कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीते दिन कल यानी शुक्रवार को तीन दिन के निजी दौरे पर श्रीनगर पहुंचे है, राहुल गांधी से मिलने के लिए उनकी मां और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बोट की सवारी की. इस सवारी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनिया गांधी एक बोट में बैठी नजर आ रही हैं. 

बताया जा रहा है कि गांधी परिवार का यह निजी दौरा है. इस दौरान वह किसी भी तरह की राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं होंगे. राहुल और सोनिया गांधी तो श्रीनगर आ चुके हैं, अब जल्द ही प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी आएंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी इस दौरान श्रीनगर के एक वोट हाउस में रुके हुए हैं, जबकि सोनिया, प्रियंका और वाड्रा रैनावारी क्षेत्र के एक होटल में रुकेंगे, कांग्रेस नेता ने बताया कि इस होटल के साथ गांधी परिवार की पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं. 

कांग्रेस नेता ने कहा, ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरान है और किसी भी पार्टी के नेता के साथ किसी प्रकार का राजनीतिक बैठक नहीं होगी, राहुल गांधी पिछले सप्ताह से केंद्र शासित प्रद्रेस (UT) लद्दाख में हैं और शुक्रवार सुबह कारगिल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के बाद श्रीनगर पहुंचे. 

calender
26 August 2023, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो