Rajasthan: मुख्यमंत्री गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव

Rajasthan: राजस्थान के सीएम और पूर्व मुख्यमंत्री दोनों ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी।  

मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा- पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

वहीं, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा- कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें।

राजस्थान में तेजी से फिर फैल रहा कोरोना संक्रमण-

राजस्थान में कोरोना संक्रमित एक्टिव मामलो की संख्या 189 हो गई है। सोमवार को 17 कोविड पॉजिटिव केस मिले थे। जबकि रविवार को 42 कोविड संक्रमित केस सामने आए थे। लगातार कोविड के केस सामने आने से मेडिकल एंड हेल्थ डिपार्टमेंट भी सतर्क हो गया है। 
 
देश  में 9 लोगों की मौत, 3000 से ज्यादा संक्रमित-

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश में आज कोरोना के 3038 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 9 लोगों की देश में मौत हुई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रविवार को भाजपा मुख्यालय में विधायक दल और कोर कमेटी की बैठक में वसुंधरा राजे शामिल हुई थीं। इस बैठक में प्रदेश भाजपा के बड़े नेता मौजूद थे और पार्टी कार्यालय में भी भीड़ थी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कई भाजपा के कई और नेताओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ सकती है। 

calender
04 April 2023, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो