India Daily Live Conclave विजन 2030: इंडिया डेली लाइव के मंच पर जुटेंगे सियासी दिग्गज, 'प्रगति के पथ पर राजस्थान' की होगी चर्चा

India Daily Live Conclave विजन 2030: आज इंडिया डेली लाइव के Conclave में राजस्थान के कई बड़े सियासी दिग्गज एक साथ नज़र आएंगे. वहीं, इस कॉन्क्लेव में राजस्थान की अवाम की परेशानियों पर बात की जाएगी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • कॉन्क्लेव रविवार शाम 4 बजे से शुरू होगा
  • कॉन्क्लेव में कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

India Daily Live Conclave: आपके पसंदीदा न्यूज चैनल इंडिया डेली लाइव पर राजस्थान के सियासी दिग्गजों का जमावड़ा लगने जा रहा है. 'प्रगति के पथ पर राजस्थान' के साथ इंडिया डेली लाइव कॉन्क्लेव 'विजन 2030' में राज्य के विकास कार्यों और जनता की समस्याओं पर बात की जाएगी.  इस मंच पर प्रदेश के तमाम नेता अपनी अपनी बात रखेंगे. आपको बता दें कि ये कॉन्क्लेव रविवार शाम 4 बजे से शुरू होगा. 

कॉन्क्लेव में कौन कौन होगा शामिल?

इस कॉन्क्लेव में राजस्थान के कई वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के साथ जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इस सम्मेलन में मुख्य रूप से विधायक अमीन कागजी, युवा बोर्ड अध्यक्ष सीताराम लांबा, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, अल्पसंख्यक बोर्ड अध्यक्ष एवं विधायक रफ़ीक़ ख़ान, आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़, ओबीसी बोर्ड अध्यक्ष पवन गोदारा सीपी कैलाश चंद्र बिश्नोई एवं अतिरिक्त अतिथि उपस्थित रहेंगे. इसके साथ ही इन सभी दिग्गजों से राजस्थान की जनता की समस्याओं पर बात की जाएगी. 

calender
08 October 2023, 06:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो