Jasmine Sandlas: पंजाबी सिंगर जैस्मिन सैंडलस को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से किया था फोन

Jasmine Sandlas: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी दी है. उन्हें धमकी देने के लिए अंतरराष्ट्रीय नंबरों का इस्तेमाल किया गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Jasmine Sandlas: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के नाम से पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को धमकी मिली है.  जैस्मीन को धमकी देते हुए फोन करने वाले ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र किया. अमेरिका में रहने वाली सैंडलस का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक कार्यक्रम होने वाला है इससे पहले ही उनको ये धमकी मिली है. धमकी देने के लिए अंतरराष्ट्रीय नंबरों का इस्तेमाल किया गया. सैंडलस को उनके होटल में सुरक्षा प्रदान की गई है.

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी मिली है. एक शो के लिए दिल्ली पहुंचने के कुछ ही घंटों बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरा फोन आया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 'फोन करने वाले ने गायक को धमकी देते हुए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र किया था.'

दिल्ली में कार्यक्रम से पहले मिली धमकी

अमेरिका में रहने वाली सैंडलस का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक कार्यक्रम है. उन्हें धमकी देने के लिए अंतरराष्ट्रीय नंबरों का इस्तेमाल किया गया. पुलिस ने सैंडलास को उनके होटल में सुरक्षा दी गई है वहीं मामले की जांच जारी है. 

कार्यक्रम के लिए दिल्ली आई हुई हैं जैस्मीन 

बताया जा रहा है कि जैस्मीन दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में रुकी हुई हैं. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस सिंगर जैस्मीन सैंडलस को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से आए धमकी भरे कॉल की भी लगातार जांच कर रही है. इस पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस ने कई बॉलीवुड गानों में अपनी आवाज दी है. हालांकि, सिंगर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 

calender
08 October 2023, 06:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो