India Daily Live अपने परिवार का विस्तार करने को तैयार, राजस्थान डेली की आज होगी लॉन्चिंग

राष्ट्रीय हिंदी न्यूज चैनल इंडिया डेली लाइव का विस्तार हो रहा है, 'उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड डेली', 'मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ डेली' और 'बिहार-झारखंड डेली' के साथ अब राजस्थान डेली भी होगा लॉन्च.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • इंडिया डेली लाइव का होगा विस्तार
  • आज शाम को लॉन्च किया जाएगा राजस्थान डेली

Rajasthan Daily: मीडिया इंडस्ट्री में अपनी ग्राउंड रिपोर्टिंग को लेकर तेजी से पहचान बनाने वाला न्यूज़ चैनल 'इंडिया डेली लाइव' अब धीरे-धीरे अपने पाँव पसार रहा है और अपने दर्शकों के क्षेत्रीय मुद्दों को उठाने के लिए नए-नए रीजनल चैनल खोल रहा है. इंडिया डेली लाइव आज यानी 8 अक्टूबर से डिजिटल की दुनिया में राजस्थान डेली (Rajasthan Daily) की शुरुआत करने जा रहा है. इससे पहले यह संस्थान 'उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड डेली', 'मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ डेली' और 'बिहार-झारखंड डेली' की शुरुआत कर चुका है. 

अब विस्तार से उठेंगे राजस्थान जनता के मुद्दे

राजस्थान डिजिटल नए चैनल खोलने का मकसद राजस्थान की खबरों को प्रमुख्ता देने के साथ अधिक संख्या में लोगों तक पहुंचाना है. यह चैनल एक तरह से दर्शकों का होगा. जहां जनता के सवाल होंगे और सत्ता के जवाब... इस न्यूज चैनल पर  ईमानदार और निष्पक्ष पत्रकारिता देखने को मिलेगी... बता दें कि राजस्थान न्यूज चैनल की तैयारी पूरी कर ली गई है, इंडिया डेली लाइव के इस नए डिजिटल चैनल को आज शाम लॉन्च कर दिया जाएगा.  

calender
08 October 2023, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो