Rajasthan Election: किसान की तस्वीर लगाकर घिरी BJP, मानहिन का केस दर्ज

Rajasthan Election 2023: 'नहीं सहेगा राजस्थान' पर बीजेपी पार्टी घिर गई है. बिना इजाजत के पोस्टर पर तस्वीर लगाए जाने पर किसान थाने पहुंकर केस दर्ज कराया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rajasthan Election 2023: सोमवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख ऐलान होने के बाद बीजेपी ने अपने 41 प्रत्यार्शियों की पहली सूची जारी कर दी है. लिस्ट में छह सांसद और राज्यसभा सदस्य का नाम शामिल है. इस बीच सोमवार को राजस्थान में एक किसान ने बीजेपी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है. इसके बाद बीजेपी राजस्थान में अपने बिछाए सियासी दांव में ही फंस गई है.

जानकारी के मुताबिक, जैसलमेर के रामदेवरा थाना इलाके के रहने वाले किसान माधुराम ने भाजपा के खिलाफ मानहानि मामला दर्ज कराया है. उनका कहना है कि बीजेपी ने बिना इजाजत के पार्टी के पोस्टर में उनकी तस्वीर लगाई है. जिस पोस्टर में किसान माधुराम की तस्वीर लगाई गई है उसमें ​किसानों की जमीन नीलाम होने की बात कही गई है. 

माधुराम कहते है ना तो मेरी कोइ जमीन ​नीलाम हुई है और ना ही मेरे ऊपर किसी प्रकार का कोई कर्ज है. बीजेपी किसानों को बिना वजह बदनाम कर रही हैं. माधुराम ने आरोप लगाया कि अपने फायदे के लिए बीजेपी ने मेरी तस्वीर को गलत तरीके से इस्तेमाल किया है. 

'नहीं सहेगा राजस्थान'

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान की शुरुआत की थी. इस अभियान के तहत भाजपा ने महिला अत्याचार, किसान कर्ज माफी समेत अन्य मुद्दे से जुड़े बैनर और पोस्टर पूरे प्रदेश में लगवाए थे. वहीं, किसानों से जुड़े पोस्टर पर '19 हजार से अधिक किसानों की जमीनें नीलाम, नहीं सहेगा राजस्थान' लिखा हुआ था. इस पोस्टर लगी तस्वीर 70 वर्षीय किसान मधुराम की है, जो जैसलमेर के रामदेवरा थाना इलाके है. 

calender
11 October 2023, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो