Rajasthan Election: आज जयपुर में चुनावी मंथन करेंगे जेपी नड्डा, वसुंधरा राजे समेत कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

JP Nadda : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 जुलाई को जयपुर के दौरे पर रहेंगे. इस बीच नड्डा कोर कमेटी की बैठक करेंगे और पार्टी के अलग-अलग नेताओं से ​मुलाकात करेंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rajasthan Elections 2023: राजनीतिक दलों ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारियां तेज कर दी है. राज्य में चुनावों की तैयारियों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को जयपुर जाएंगे. जयपुर में जेपी नड्डा बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की कोर कमेटी और पार्टी के अलग-अलग नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके अलावा सीएम वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश जोशी, चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के साथ एक अलग बैठक करेंगे. 

संगठन के लिहाज से बीजेपी अध्यक्ष का जयपुर दौरा काफी अहम माना जा रहा है. बीजेपी चुनाव में महिला मतदाताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए 30 जुलाई को जयपुर में महिला सम्मेलन का आयोजन करेंगी. इस सम्मेलन को राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे संबोधित करेंगी. बता दें कि इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने है. ज्यादातर पार्टियां राज्यस्थान में अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी नौ अगस्त को आदिवासी समुदाय की एक रैली को संबोधित करेंगे. 

आदिवासी दिवस पर कांग्रेस की जनसभा 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नौ अगस्त को बांसवाड़ा में स्थित आदिवासियों के प्रमुख धार्मिक स्थल मानगढ़ धाम में आदिवासी समुदाय की एक जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस ने आदिवासी वोटरों को लुभाने के लिए विश्व आदिवासी दिवस को बड़े स्तर पर मनाने का निर्णय लिया है. राहुल गांधी की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पार्टी प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक अगस्त को उदयपुर और बांसवाड़ा का दौरा करेंगे.

calender
29 July 2023, 08:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो