अशोक गहलोत कोरोना और स्वाइन फ्लू पॉजिटिव, बोले, अगले सात दिन तक मुलाकात...

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत कोरोना और स्वाइन फ्लू पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर लोगों को बदलते मौसम में अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने की सलाह दी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अशोक गहलोत को कई दिनों से थी बुखार की समस्या
  • डॉक्टर की सलाह पर कराया टेस्ट

Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर ट्वीट करके दी है. इस दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि 'पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर आज उन्होंने जांच कराई, जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई. उन्होंने जनता को अपने स्वास्थ का ध्यान रखने की भी सलाह दी है. 

'कोविड और स्वाइन फ्लू की पॉजिटिव'

अशोक गहलोत को पिछले कई दिनों से बुखार की समस्या सामने आ रही थी. डॉक्टर्स के कहने पर पूर्व सीएम ने कोविड और स्वाइन फ्लू का टेस्ट कराने की सलाह दी. इस बात की जानकारी खुद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी.

उन्होंने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, जिसमें लिखा कि 'पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा.' इसके साथ ही गहलोत ने जनता से कहा कि 'इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.'

गहलोत की हालत स्थिर 

एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पूर्व सीएम को संक्रामक रोग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो जयपुर में एसएमएस मेडिकल कॉलेज का हिस्सा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गहलोत की हालत कथित तौर पर स्थिर है और अस्पताल में उनकी हालत में सुधार हो रहा है. 

calender
03 February 2024, 09:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो