Ranbir Kapoor: केक में शराब डालकर बोले रणबीर कपूर जय माता दी, थाने में पहुंची शिकायत

Ranbir Kapoor: हिंदू धर्म में विभिन्न देवता की पूजा की जाती है, जिसमें सबसे पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है. लेकिन रणबीर कपूर ने धर्म का मजाक बनाया है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • रणबीर कपूर ने नशीले पदार्थ का उपयोग करते हुए जय माता दी का नारा लगाया है.
  • रणबीर कपूर की ये हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया है.

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और उनके परिवार के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. दरअसल कपूर परिवार के क्रिसमस पार्टी मनाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके आधार पर मामला थाने जा पहुंचा है. हालांकि अभी इस मामले में FIR (एफआईआर) दर्ज नहीं की गई है.

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का क्रिसमस पार्टी करते हुए एक वीडियो सामने आया है. जिसमें अभिनेता केक पर शराब डाल रहे हैं, इतना ही नहीं शराब डालते हुए 'जय माता दी' के नारे लगा रहे हैं. जिसके बाद उनकी इस तरह की हरकत पर पार्टी में पहुंचे तमाम लोग हंसने लगे. दरअसल इस वीडियो के वायरल होते ही संजय तिवारी ने घाटकोपर थाने में जाकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर शिकायत दी है. इस दौरान उनके अपने वकील भी मौजूद थे. 

शराब के साथ 'जय माता दी' का नारा

दरअसल थाने में शिकायत करते हुए उन्होंने आरोप लगाया है कि, वीडियो में रणबीर को केक पर शराब डालने के साथ 'जय माता दी' कहते हुए सुना जा रहा है. वहीं शिकायत में बताया गया कि, हिंदू धर्म में विभिन्न देवता की पूजा की जाती है. जिसमें सबसे पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है. मगर कपूर परिवार ने दूसरे धर्म का त्योहार मनाते वक्त जानबूझकर नशीले पदार्थ का उपयोग करते हुए जय माता दी का नारा लगाया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि, उनकी इस हरकत से धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मामला दर्ज करने से साफ तौर पर इनकार किया है.

रणबीर कपूर को किया जा रहा ट्रोल

रणबीर कपूर की ये हरकत सोशल मीडिया पर बने रहने वाले यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. इतना ही नहीं यूजर्स ने इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कहा कि 'दारू और जय माता दी.. ये क्या बकवास है?' जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा, 'जय माता दी कह कर दारू डाल रहा है. हम ऐसे लोगों को अपना आइडल कैसे मान सकते हैं?

calender
28 December 2023, 08:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो