AAP News: आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को दिया बड़ा ऑफर, कहा- आप दिल्ली-पंजाब छोड़ दो, हम...

Saurabh bhardwaj: आदमी पार्टी का कांग्रेस को ऑफर, कांग्रेस 2024 लोकसभा चुनाव में दिल्ली और पंजाब में अपने उम्मीदवार नहीं खड़े करती है तो हम लोग भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • कांग्रेस को आम आदमी पार्टी का चुनावी ऑफ़र, कांग्रेस 2024 लोकसभा चुनाव में दिल्ली और पंजाब में अपने उम्मीदवार नहीं खड़े करती है हम लोग भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे-भारद्वाज

Saurabh Bhardwaj: लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत संयुक्त विपक्षी गठबंधन बनाने की कवायद के बीच आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को अनूठा ऑफर दिया है. आप ने कांग्रेस को दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ने को कहा है, जबकि बदले में आप मध्य प्रदेश और राजस्थान चुनाव में नहीं उतरने का ऑफर दिया है. हालांकि, अब तक कांग्रेस ने इसपर कोई टिप्पणी नहीं की है.

आम आदमी पार्टी का कांग्रेस को ऑफर-
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj)ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर कांग्रेस 2024 लोकसभा चुनाव में दिल्ली और पंजाब में अपने उम्मीदवार नहीं खड़े करती है तो हम लोग भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे.

पीएम मोदी पर भी बोले भारद्वाज- 
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री चुने गए तो देश में तानाशाही का माहौल होगा . पिछले कुछ दिनों CBI, ED और आयकर विभाग की रेड को लेकर उन्होंने यह बात कही.

कांग्रेस पर लगाया AAP का आइडिया चुराने का इल्ज़ाम-
सौरभ भारद्वाज ने अपनी पार्टी की तरफ से कांग्रेस को ऑफर दिया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस पर AAP के आइडिया चुराने का इल्ज़ाम भी लगाया. भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस में न सिर्फ़ नेताओं की ही कमी नहीं है बल्कि उनके पास नए आइडिया भी नहीं है. उन्होंने कहा, पहले पानी और बिजली से कल्याणकारी योजनाओं और महिलाओं को फ्री बस यात्रा सुविधा देने के लिए अरविंद केजरीवाल और आप का मजाक उड़ाने के बाद अब कांग्रेस हमारी नकल कर रही है.
 

calender
16 June 2023, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो