Seema Haidar: सीमा को चुनाव लड़ाने की चल रही तैयारी, 2024 लोकसभा चुनाव में NDA का सहयोगी दल दे सकता है टिकट 

मीडिया खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर 2024 के लोकसभा चुनाव में सांसदी का चुनाव लड़ सकती है.

Akshay Singh
Akshay Singh

पाकिस्तान से अपने प्रेमी के पास आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. चार बच्चों को लेकर भारत आने वाली सीमा की कहानी हर किसी की जुबान पर है. एक ओर सीमा पर जासूस होने के आरोप लगते रहे और पुलिस एवं जांच एजेंसियां उससे पूछताछ में लगी रहीं तो वहीं दूसरी तरफ उसे अलग-अलग तरह के ऑफर मिलने की खबर भी आती रही है. फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर मिल रही है कि सीमा हैदर को 2024 लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने का मौका भी मिल सकता है. ये मौका कोई और नहीं बल्कि NDA की सहयोगी पार्टी देने का प्लान बना रही है. 

बता दें कि मीडिया खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर 2024 के लोकसभा चुनाव में सांसदी का चुनाव लड़ सकती है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीमा को एनडीए के सहयोगी दल और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन ऑफ इंडिया से ये ऑफर मिला है. 

बताया जा रहा है कि रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन ऑफ इंडिया से मिले इस ऑफर को सीमा ने स्वीकार भी कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पार्टी की तरफ से सीमा को न्योता दिया गया है. इस बात की सूचना पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर द्वारा दि गई है. 

उनका कहना है कि सीमा को महिला संगठन का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. सीमा में बोलने की अच्छी कला है इसलिए उन्हें पार्टी प्रवक्ता का पद भी दिया जा सकता है. हालांकि उन्होंने कहा कि अभी एजेंसियों की क्लीन चिट का इंतजार है. क्लीन चिट मिलने के बाद ही इस फैसले को सार्वजनिक किया जाएगा. 

बता दें कि इससे पहले गुजरात के व्यापारी ने सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपए महीना की नौकरी का भी ऑफर दिया है. सीमा को फिल्म में काम करने के लिए भी ऑफर मिल चुका है. 

बताते चलें कि फिलहाल सीमा हैदर पर एजेंसियों की जांच जारी है. पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां उससे कई दौर की पूछताछ कर चुकी हैं. सीमा को अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है. उसके जासूस होने का शक अभी भी बना हुआ है.  

calender
03 August 2023, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो