40% कमीशन वाले राहुल गांधी के दावे पर शाह का पलटवार, बोले - सबूत हैं तो उन्हें अदालत जाना चाहिए

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पखवाड़े का समय ही शेष है। ऐसे में सियासी दलों के नेता एक दूसरके पर हमले का कोई मौका नहीं चूक रहे है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज सोमवार को कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की राजनीति बनाम कांग्रेस की तुष्टिकरण की सियायत को लेकर है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पखवाड़े का समय ही शेष है। ऐसे में सियासी दलों के नेता एक दूसरके पर हमले का कोई मौका नहीं चूक रहे है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज सोमवार को कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की राजनीति बनाम कांग्रेस की तुष्टिकरण की सियायत को लेकर है। कर्नाटक में 10 मई को 224 सीटों के लिए एक चरण में मतदान होने है। मतगणना 13 मई को सामने आएंगे। हासन जिले में रोड शो के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 'कांग्रेस का जातिवादी स्वभाव है, भाजपा हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है। हम कर्नाटक में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

दरअसल कल राहुल गांधी ने विजयपुर में रोड़ शो किया था। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ' बीजेपी सरकार भारत में सबसे भ्रष्ट है, वे 40% कमीशन लेते हैं ... वही पैसा पिछली सरकार के विधायकों को चुराने के लिए इस्तेमाल किया गया था। क्या पीएम बताएंगे कि गोवा, एमपी, कर्नाटक, पूर्वोत्तर में विधायकों को खरीदने के लिए पैसे का क्या स्त्रोत...:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कांग्रेस और राहुल गांधी के आरोपों पर बोले कर्नाटक में '40% कमीशन बीजेपी सरकार' पर अमित शाह ने कहा कि 'इस पर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पलटवार करते हुए "वे इसके बारे में बात कर सकते हैं और अगर उनके पास ठोस सबूत हैं तो उन्हें अदालत जाना चाहिए। न तो कोई जांच है और न ही कोई मामला है। लोग इस तरह के निराधार आरोपों पर कैसे विश्वास करेंगे?"

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 'इस बार हम यहां 4 सीट जीतकर बहुत आगे जा रहे हैं। कांग्रेस का जातिवादी चरित्र है। भाजपा लिंगायत, वोक्कालिगा, SC/ST सबको साथ में लेकर आगे बढ़ रही है। जनता भाजपा को चुनने जा रही है। कांग्रेस को निश्चित ही करारी हार मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।'

अमित शाह ने राज्य में भाजपा की पूर्व बहुमत की सरकार बनाने का विश्वास जताया और कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री मोदी और हमारे मुख्यमंत्री बोम्मई कर्नाटक के विकास के लिए काम किया है। शाह ने लोगों से यह सुनिश्चित करने की भी अपील की। 

शाह ने राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का विश्वास जताया और कहा, मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री मोदी और हमारे मुख्यमंत्री बोम्मई कर्नाटक की प्रगति के लिए काम किया है। शाह ने लोगों से यह सुनिश्चित करने की भी अपील की कि मौजूदा विधायक निरंजन कुमार गुंडलुपेट में एक बार फिर बड़े अंतर से विजयी हों और भाजपा चामराजनगर जिले के सभी चार विधानसभा क्षेत्रों को जीतकर भारी बहुमत के साथ सत्ता में आए।

calender
24 April 2023, 05:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो