Loksabha Election: स्मृति की राहुल को ललकार, बोली- 'वायनाड जाए बिना अमेठी से लड़कर दिखाएं'

Loksabha Election 2024: साल 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों पर हैं इस बीच अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सिर्फ अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Loksabha Election 2024: देश में इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है. जिसको देखतें हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सिर्फ अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. 

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी की खाली सड़कें बता रही हैं कि राहुल गांधी के बारे में क्या सोचते हैं 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को काफी बड़े अंतरों से हराया था. फिलहाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल के वायनाड से संसद पहुंचे हैं.

स्मृति ईरानी ने राहुल और गांधी परिवार पर तीखा वार करते हुए कहा कि, उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि 2019 में उन्होंने अमेठी को छोड़ा था और आज अमेठी ने उन्हें तैयाग दिया है आगे उन्होंने कहा अगर वह आश्वस्त हैं तो वायनाड जाए बिना अमेठी से चुनाव लड़कर दिखाएं.

राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर सवाल खड़े करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन को भी राहुल गांधी पर भरोसा नहीं है, अगर होता तो उन्हें भी नेता घोषित कर चुके होते"

राहुल गांधी की 2019 में अमेठी की हार को याद करते हुए कहा वह पहला दांव था जब उनकी हार हुई थी. उस दौरान BSP और SP ने भी समर्थन किया था. साथ ही आगे उन्होंने NDA 400 सीटों का आंकड़ा पार करेगा और फिर एक कमल यहां से भी खिलेगा.

calender
19 February 2024, 06:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो