स्पेन की महिला का भारत में हुआ रेप, पीड़िता ने खुद अस्पताल जा कर कराया इलाज

स्पेन से भारत घूमने आई महिला का झारखंड के दुमका जिले में गैंगरेप किया गया. जिसके बाद महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज काराई. पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Jharkhand News: स्पेन से अपने पति के साथ भारत आई महिला का गैंगरेप किया गया. महिला अपने पति के साथ झारखंड के दुमका जिले में पहुंची थी. जहां 8 से 10 आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने इस मामले शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुड़ गई है. आपको बती दें इस घटना के बाद महिला अपने पति के साथ बाइक चला कर अस्पताल पहुंची. पीडित को डाक्टर्स ने अस्पताल में भर्ती कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक ये मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट का है. स्पेन से आई महिला भारत घूमने आई थी. ये घटना बीते रात शुक्रवार की बताई जा रही है.

भारत से पहले पाकिस्तान घूमने गए

टूरिस्ट वीजा से विदेश से आए पति- पत्नी भारत घूमने आए थे. ये दोनों भारत आने से पहले पाकिस्तान घूमने गए थे. पाकिस्तान से बांग्लादेश, बांग्लादेश से झारखंड आए थे. बता दें ये दोनों गांव में टेंट लगाकर दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी में रुके हुए थे. इनका प्लान झारखंड से  नेपाल जाना था. लेकिन उसी समय आठ से दस लोग वहां पहुंचे और महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

मामले की जांच चल रही

इस घटना को लेकर पुलिस ने सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का जायजा लिया. पुलिस ने पीड़िका की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने इस मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. घटना के बाद पीड़िता को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.  

calender
02 March 2024, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो