DMK नेता के बिगड़े बोल, कहा- 'पीएम मोदी जब भी मुंह खोलते हैं झूठ बोलते हैं'

Loksabha Election 2024: डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की है. इसके बाद बीजेपी ने बयान दिया कि वो पीएम मोदी के पैर के नाखून के बराबर भी नहीं है.

JBT Desk
JBT Desk

Udhayanidhi Stalin News: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में सियासी गर्मागहमी देखने को मिली रही है. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए निर्वाचन आयोग ने अभी तारीखों का ऐलान भी नहीं किया है, उससे पहले ही चुनावी बयानबाजी शुरू हो गई है. अब ताजा मामला तमिलनाडु का है. राज्य के खेल मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है. उदयनिधि ने कहा कि पीएम मोदी मुंह खोलते ही झूठ बोलते हैं. इस बयान के बाद बीजेपी ने उदयनिधि पर पटलवार किया है. बीजेपी ने कहा कि वो पीएम मोदी के पैर के नाखून के बराबर भी नहीं है.

उदयनिधि स्टालिन का विवादित बयान

डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तमिलनाडु का दौरा कर रहे हैं. जब भी वो मुंह खोलते हैं तो कुछ तो झूठ बोलते हैं. उदयनिधि ने कहा कि वो डीएमके को खत्म कर देंगे. जो लोग पिछले 60 से 70 साल से ये बात कह रहे हैं वो खत्म हो चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि डियर पीएम आप तो क्या आपके दादा भी डीएमके का कुछ नहीं बिगाड़ सकते. आप डीएमके को छू भी नहीं सकते.

पीएम खतरे के समय नहीं आते तमिलनाडु

उदयनिधि स्टालिन ने ये भी कहा कि जब तमिलनाडु बाढ़ या साइक्लोन से प्रभावित होता है तो पीएम मोदी दौरा नहीं करते हैं लेकिन चुनाव होता है तो राज्य का दौरा करते आते हैं. स्टालिन ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि केंद्र राज्य को टैक्स के रूप में भुगतान किए जाने वाले हर रुपये के लिए केवल 28 पैसे का भुगतान करता है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी राज्य में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी.

बीजेपी ने किया पटलवार

उदयनिधि स्टालिन ने बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. तमिलानाडु के बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि उदयनिधि कौन हैं? वो एक असफल अभिनेता हैं. वो अपने पिता और दादा के नाम पर राजनीति में खड़े हैं और मंत्री बने हैं. वो पीएम मोदी के पैर के नाखून की गंदगी के बराबर भी नहीं हैं. स्टालिन और करुणानिधि के नाम के बिना वो कौन हैं?

calender
02 March 2024, 09:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो