Tamil Nadu News : केरल और तमिलनाडु में लगातार हो रही बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Tamil Nadu Railfall :आईएमडी ने केरल और तमिलनाडु को लेकर बारिश की चेतावनी दी है. भारी बारिश को देखते हुए नीलगिरी के डीएम ने अगले आदेश तक स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Tamil Nadu Railfall : गुरुवार 23 नवंबर को केरल और तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी बारिश हुई. बारिश के कारण राज्य के अलग-अलग जिलों में भूस्खलन और जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. लोगों को कहीं आने-जाने में भी परेशानी हो रही है. प्रदेश का पीडब्ल्यूडी विभाग सड़कों को फिर से ठीक करने का काम कर रहा है, जिससे कि आवागमन की व्यवस्था को बेहतर किया जा सके. इस बीच भारतीय मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है.

स्कूलों को किया गया बंद

आईएमडी ने केरल और तमिलनाडु को लेकर बारिश की चेतावनी दी है. भारी बारिश को देखते हुए नीलगिरी के डीएम ने अगले आदेश तक स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है. यहां पर शुक्रवार को कुन्नूर-मेट्टुपालयम राष्ट्रीय राजमार्ग व कोठागिरी-मेट्टटुपालयम राजमार्ग पर कम से कम 10 जगहों पर बारिश के कारण यातायात रोकना पड़ा है.

चेन्नई में बरसेंगे बादल

चेन्नई के क्षेत्रीय मौसम विभाग ने गुरुवार को अगले तीन दिनों तक तमिलनाडु के जिलों में हल्की से मध्यम बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं कोयंबटूर, चेंगलपट्टू, कुन्नूर, थूथुकुडी, कोथागिरी सहित राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश दर्ज की गई है. चेन्नई के क्षेत्रीय मौसम विभाग ने निदेशक बालाचंद्रन ने कहा कि अगले 3 दिनों तक तमिलनाडु और पांडिचेरी में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

केरल में बारिश का अलर्ट

जानकारी के अनुसार इडुक्की और पथनमथिट्टा जिलों के पहाड़ी इलाकों में बारिश के कारण भूस्खलन व मलबा गिरने की घटनाएं सामने आई है. जलभराव होने के कारण लोगों को जनजीवन भी प्रभावित हुआ है. कई गांवों और शहरों के कुछ हिस्सों से संपर्क भी कट गया है. केरल में और बारिश होने का अनुमान है.

calender
24 November 2023, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो