अस्पताल में भर्ती तेलंगाना के पूर्व सीएम चंद्रशेखर राव से अभिनेता नागार्जुन ने की मुलाकात, जाना हाल...

Nagarjuna Met KCR: बुधवार को अभिनेता नागार्जुन ने हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में तेलंगाना के पूर्व सीएम के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की. इसके बाद उनका हालचाल पूछा.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बुधवार को अभिनेता नागार्जुन ने हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में तेलंगाना के पूर्व सीएम के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की. इसके बाद उनका हालचाल पूछा. केसीआर को 7 दिसंबर को एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिरने के बाद अस्पताल में भार्ती कराया गया था. जिसमें उनके बाएं कूल्हे की टोटल रिप्लेसमेंट सर्जरी भी हई है.

भारत राष्ट्र समिति (BSR) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में नागार्जुन को केसीआर के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी भी केसीआर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल गए थे.  दौरे के बाद चिरंजीवी ने मीडिया से भी संक्षिप्त बातचीत की और केसीआर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की.

इस दौरान चिरंजीवी ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था वह पहले से बेहत्तर हैं.  इससे पहले, यशोदा अस्पताल ने कहा था कि केसीआर के बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर है और उन्हें बाएं कूल्हे के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होगी जिसे ठीक होने में 6-8 सप्ताह लग सकते हैं.

calender
13 December 2023, 11:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो