Telangana: सांप्रदायिकता के अलावा कुछ नहीं करती बीजेपी, KCR बोले- हिंदू धर्म के नाम पर मतभेद किया जा रहा है

केसीआर ने चुनाव प्रचार के दौरान बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि आज देश में हिंदू धर्म के नाम मतभेद किया जा रहा है.

Sachin
Sachin

Telangana Election 2023: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी को सांप्रदायिकता के अलावा कुछ नहीं आता है. उन्होंने प्रदेशवासियों से आह्वान किया वह भाजपा को वोट न देकर सबक सीखाएँ. बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा. 

हिंदू धर्म के नाम मतभेद किया जा रहा है: KCR 

केसीआर ने चुनाव प्रचार के दौरान बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि आज देश में हिंदू धर्म के नाम मतभेद किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में बीजेपी के चार लोकसभा सदस्य हैं लेकिन उन्होंने विकास कार्यों के लिए कुछ भी नहीं किया है. 

कांग्रेस कभी अपना वादा पूरा नहीं करती: असदुद्दीन ओवैसी

वहीं, आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका इतिहास रहा है कि वह कोई भी वादा पूरा नहीं कर पाई. उन्होंने कांग्रेस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है. कांग्रेस की गारंटियों पर कहा कि वह मनमर्जी के कुछ भी बोल रही है. 

कांग्रेस ने तेलंगानावासियों का किया अपमान: के कविता 

बीआरएस की एमएलसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि तेलंगाना राज्य आंदोलन की मांग के दौरान कई लोगों की मौत हो गई थी, जिसपर कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने तो माफी मांग ली थी. लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे वरिष्ठ नेताओं ने क्यों माफी नहीं मांगी? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना को राज्य नहीं बनाने के लिए तेलंगानावासियों की भावनाओं से खिलावाड़ किया है. 

calender
18 November 2023, 07:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो