Telangana Election 2023: तेलंगाना में करेंगे आज शाह ताबड़तोड़ रैलियां, जारी होगा भाजपा का घोषणा पत्र

Telangana Election 2023: कांग्रेस ने शुक्रवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. जिसमें तेलंगाना के लिए 6 गारंटी और अनेक घोषणाएं हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • 18 नवंबर यानी आज शनिवार को छठ पूजा के खास मौके पर अमित शाह घोषणा पत्र सुबह 10 बजे तक जारी कर सकते हैं.

Telangana Election 2023: 18 नवंबर यानी आज शनिवार को छठ पूजा के खास मौके पर अमित शाह घोषणा पत्र सुबह 10 बजे तक जारी कर सकते हैं. जिसके बाद वह रैलियों को भी संबोधित करेंगे. आप लोग जानते ही हैं कि तेलंगाना में इस बार 30 नवंबर को मतदान होगा. ऐसे में सभी पार्टियां काफी तेजी के साथ रैलियां कर रही हैं. इसकी तैयारियां कई दिनों पहले से की जा रही हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई केंद्रीय नेता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में रैलियां को संबोधित कर सकते हैं. वहीं शुक्रवार को कांग्रेस ने भी अपना सकंल्प पत्र जारी किया है.

शाह करेंगे चुनावी रैलियां

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा  चुनावी घोषणापत्र शनिवार को जारी करेंगी, एजेंसी पीटीआई के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, संकल्प पत्र के अलावा शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे.

आज 10 बजे होगा घोषणा पत्र जारी 

अमित शाह घोषणा पत्र आज सुबह 10 बजे तक जारी कर देंगे. जिसके बाद वह फिर रैलियां करते हुए नजर आयेंगे. इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने कल यानी शुक्रवार को घोषणा पत्र जारी किया था. घोषणा पत्र में 4,000 रुपये की वृद्धावस्था पेंशन और 500 रुपये में रसोई गैस शामिल हैं.

शुक्रवार को किया कांग्रेस पार्टी ने घोषणा पत्र जारी 

कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि तेलंगाना के लोगों का मूड ऐसा है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सत्ता में ला सकते हैं. कांग्रेस की छह गारंटी में 30 नवंबर के चुनाव के बाद राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर महिलाओं के लिए प्रति माह 2,500 रुपये और 500 रुपये में गैस सिलेंडर के साथ-साथ सभी घरों को 200 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया है. साथ ही पार्टी हर साल किसानों को 1500 रुपये की निवेश सहायता का वादा किया है.

calender
18 November 2023, 06:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो