Hyderabad Fire: हैदराबाद के केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, कई लोगों की मौत, CM KCR ने मुआवजे का किया ऐलान

Hyderabad Chemical Warehouse Fire: दिवाली के मौके पर तेलंगाना के हैदराबाद में एक बड़ा हादसा हो गया है जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक आग इमारत के ग्राउंड में लगी जहां...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Hyderabad Chemical Warehouse Fire: दिवाली के मौके पर तेलंगाना के हैदराबाद में एक बड़ा हादसा हो गया है जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक आग इमारत के ग्राउंड में लगी जहां रसायनों से भरे कुछ ड्रम रखे थे. फायर सर्विस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि इमारत से अब 21 लोगों को बाहर निकाला गया है, आगे उन्होंने कहा कि 10 लोगों को अस्पताल ले जाया गया. जिनमें 6 लोगों की मौत हो गई. कई लोग खिड़की से निकलकर बाहर आ गए हैं. 

 नामपल्ली आग की घटना पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) विक्रम सिंह मान ने बताया कि, "हमें आज सुबह आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद टीम यहां पहुंची और आग पर काबू पाया. कुल 9 लोगों के हताहत होने की सूचना है." .. लगभग 2-3 घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है. मामले की विस्तृत जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "नामपल्ली बाजार घाट पर आग लगने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की गयी. सीएम श्री केसीआर ने अधिकारियों को तुरंत मजबूत राहत कदम उठाने का आदेश दिया है. अधिकारियों को गंभीर रूप से घायलों को बेहतर चिकित्सा देखभाल प्रदान करने और समय-समय पर सतर्क रहने और उचित उपाय करने की सलाह दी गई."

calender
13 November 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो