Telangana Elections 2023: तेलंगाना में PM मोदी ने जीत की भरी हुंकार, BJP का मंत्र है सबका साथ सबका विकास"

Telangana Elections 2023: तेलंगाना में इस बीच ज्यादा दूर नहीं है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे है. तेलंगाना हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सार्वजनिक रैली में कहा कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Elections 2023: तेलंगाना में इस बीच ज्यादा दूर नहीं है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे है. तेलंगाना हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सार्वजनिक रैली में कहा कि, "आजादी के बाद आपने देश में कई सरकारें देखी हैं, हमारी सरकार ऐसी है जिसकी सर्वोच्च प्राथमिकता गरीब कल्याण, वंचितों को वरीयता देना है, भाजपा जिस मंत्र पर चलती है वह सबका साथ, सबका विकास,  सबका विश्वास और सबका प्रयास है..."

पीएम मोदी ने कहा कि, "10 साल पहले यहां बनी सरकार तेलंगाना के गौरव और सम्मान की रक्षा करने में सक्षम नहीं थी। दुनिया तेलंगाना के लोगों की क्षमताओं की सराहना करती है. हालाँकि, तेलंगाना सरकार ने लोगों को निराश किया है. इन दस वर्षों में, तेलंगाना सरकार ने मडिगा समुदाय सहित सभी को धोखा दिया."

आगे उन्होंने कहा कि, "आंदोलन के समय लोगों से वादा किया गया था कि किसी दलित को तेलंगाना का पहला सीएम बनाया जाएगा. हालाँकि, राज्य के गठन के बाद केसीआर सीएम बने और इस तरह उन्होंने दलितों की आकांक्षाओं को कुचल दिया। बीआरएस ने दलितों को जमीन देने का वादा किया. उन्होंने दलित बंधु योजना के तहत पैसा देने का वादा किया..."

calender
11 November 2023, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो