Telangana Election 2023: तेलंगाना में पीएम मोदी की सभा के दौरान, खंभे पर चढ़ी एक लड़की, प्रधानमंत्री को रोकना पड़ा भाषण

Telangana Election 2023: तेलंगाना में पीएम मोदी कल दौरे पर पहुंचे, जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे. साथ ही पीएम मोदी को अपना भाषण रोकना पड़ा.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पीएम मोदी की सभा को संबोधित करते समय खंभे पर चढ़ी लड़की .

Telangana Election 2023: पीएम मोदी कल तेलंगाना पहुंचे जिसके बाद उन्होंने लोगों संबोधित किया, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे, इतना नहीं इस घटना के बाद पीएम मोदी को अपना भाषण भी रोकना पड़ा. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और लोग इसे देखने के बाद हैरान हो रहे हैं.

खंभे पर चढ़ी लड़की 

दरअसल सिकंदराबाद में चुनावी सभा के दौरान जब पीएम मोदी मंच से सभा को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान एक लड़की खंभे पर चढ़ गई मंच से सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने भाषण रोक दिए साथ ही उस लड़की को समझाने की कोशिश करते रहें.

पीएम मोदी के कहने पर उतरी लड़की 

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा न करें, चोट लग सकती है. तो वहीं लड़की की इस हरकत से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मंच गया. सभी लोगों ने लड़की को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी, जिसके बाद पीएम मोदी ने उस लड़की को बुलाया हालांकि पीएम मोदी के आश्वासन के बाद ही लड़की खंभे से उतरी थी. इस घटना के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है हालांकि इस बीच लड़की को किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

क्या बोले पीएम मोदी ?

पीएम मोदी के सामने लोगों को संबोधित करते समय यह ऐसी पहली घटना थी. जिसके चलते पीएम मोदी को अपना भाषण रोकना पड़ा. पीएम मोदी ने मंच से उसे पहले समझाने की कोशिश की, उन्होंने कहाकि बेटा आप नीचे आ जाइए.... तार की हालत ठीक नहीं है... शॉर्ट सर्किट हो सकता है... बेटी आप नीचे आओ.. पीएम मोदी ने कहा कि बेटा हम आपके साथ हैं, आप नीचे आ जाओ बेटा. मैं आपकी बात सुनूंगा.

calender
12 November 2023, 08:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो