रमजान के दिनों में केसीआर सरकार ने मुसलमानों के लिए इफ्तार भोज का किया आयोजन

सीएम ने कहा “अगर केंद्र सरकार भी तेलंगाना राज्य की तरह काम करती तो देश की जीडीपी कम से कम 3 लाख करोड़ रुपये और बढ़कर 4 लाख करोड़ रुपये हो जाती”।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बुधवार 12 अप्रैल को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रदेश की मुस्लिम जनता को बड़ी सौगात दी। बुधवार को एलबी स्टेडियम में राज्य सरकार की ओर से मुसलमानों को सालाना दिए जाने वाले इफ्तार भोज का आयोजन किया गया। इस अवसर पर इस डिनर में सीएम केसीआर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। सीएम केसीआर ने सभी को रमजान की बधाई दी।

सीएम केसीआर ने कहा “एक बार फिर समस्त मुस्लिम समाज को रमजान की बहुत-बहुत शुभकामनाएं”। इस अवसर पर सीएम केसीआर ने अपने संबोधन में कहा कि 'जब ईमानदारी और दृढ़ संकल्प के साथ काम शुरू किया जाता है, तो मंजिल तक पहुंचने में थोड़ी देरी हो सकती है लेकिन मंजिल मिलनी तय है। .उन्होंने कहा कि “जिस तरह हम तेलंगाना के लिए लड़े थे, उसी तरह उज्ज्वल भारत के लिए खून की आखिरी बूंद तक लड़ना जरूरी है”।

आज देश एक असंभव स्थिति से गुजर रहा है-सीएम केसीआर

सीएम केसीआर ने कहा कि “हम आगे बढ़ रहे हैं लेकिन देश पिछड़ रहा है। मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है”। सीएम ने कहा “अगर केंद्र सरकार भी तेलंगाना राज्य की तरह काम करती तो देश की जीडीपी कम से कम 3 लाख करोड़ रुपये और बढ़कर 4 लाख करोड़ रुपये हो जाती”। उन्होंने कहा इस मामले में हमारा नुकसान हुआ है और आज देश एक असंभव स्थिति से गुजर रहा है”।

भारत हम सबका है-सीएम केसीआर

सीएम केसीआर ने अपने संबोधन में कहा कि “भारत हम सबका है। हम बुजुर्गों और युवाओं से किसी भी स्थिति में अपने देश की रक्षा करने के लिए कहते हैं”। सीएम ने कहा “इस देश की गंगा जमुना संस्कृति और परंपराओं को कोई बल से नहीं, चातुर्य से नहीं बदल सकता”। “जो ऐसा करने की कोशिश करेंगे वे नष्ट हो जाएंगे”।

उन्होंने कहा कि “मैं आपसे देश को बचाने के लिए अनुरोध करता हूं। सीएम ने कहा “मैंने देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति को बदलने के लिए देश की राजनीति में प्रवेश किया”। सीएम ने कहा “महाराष्ट्र की जनता बीआरएस पार्टी का जोरदार स्वागत कर रही है , लोकप्रियता मेरी उम्मीदों से परे है”। हम इस देश को बचाने की पूरी कोशिश करेंगे”।

calender
13 April 2023, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो