Assam News: असम में दर्दनाक हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 14 की मौत, 27 लोग घायल

Assam News: असम में सुबह-सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे ने सबको हिला दिया. बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की जानें चली गईं, तो वहीं 27 लोगों की हालत गंभीर है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हादसा गोलाघाट जिले के देरगांव के पास बालीजन गांव में हुआ है.
  • भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई तो वहीं इस घटना में 27 लोग घायल हो गए.

Assam News: असम से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. असम के गोलाघाट जिले में हुई भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई तो वहीं इस घटना में 27 लोग घायल हो गए. हदसा इतना खतरनाक था कि बस और ट्रक में टक्कर होने के बाद बस के परखच्चे उड़ गए.

इस हादसे में शिकार हुए यात्रियों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टर का कहना है कि मौतों का आंकड़ा और भी आगे बढ़ सकता है. हादसे के बाद जब लोगों को बस और ट्रक की आवाज आई तो लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने यात्रियों को निकालने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहें. उसके बाद उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

बस में 45 यात्री थे सवार 

मौके पर पहुंची पुलिस ने तुंरत अपनी छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने बताया है कि हादसा गोलाघाट जिले के देरगांव के पास बालीजन गांव में हुआ है. हादसे के समय बस में 45 लोग सवार थे. जो तड़के 3 बजे अठखेलिया से बोगीबील पिकनिक मनाने के लिए निकले थे. उसी दौरान सुबह करीब 5 बजे मार्घेरिटा से आ रहे कोयला भर्ती ट्रक की बस से भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम घायलों को लेकर जेएमसीएच पहुंची. जिनमें से कई यात्रियों की हालत गंभीर है.

14 लोगों की मौत 27 घायल 

जांच के दौरान पुलिस ने बताया है कि बस में सवार यात्री पिकनिक के लिए घर से निकले थे. लेकिन वह सबसे पहले मंदिर के दर्शन करना चाहते हैं इसीलिए वह पहले मंदिर की ओर चल दिए. उसी दौरान यह हादसा हो गया जिसने 14 लोगों की जानें चलीं गई और 27 लोगों को अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में से कुछ लोगों की गंभीर हालत बताई जा रही है. हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी है. हादसे का कारण अभी पता नहीं लगाया गया है.

calender
03 January 2024, 10:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो