Mirzapur News: मिर्जापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस पलटने से 5 लोगों की मौत, दर्जनों यात्री घायल

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के संतनगर थाना क्षेत्र के हलिया ददरी मार्ग के ददरी बंधा मोड़ के पास से आज सुबह बड़ी सड़क हुई, एक प्राइवेट बस पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • मिर्जापुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • बस पलटने से 5 लोगों की मौत

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के संतनगर थाना क्षेत्र के हलिया ददरी मार्ग के ददरी बंधा मोड़ के पास से आज सुबह बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. सुबह 9.30 बजे यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलटने से  इस हादसे में मां-बेटे सहित 5 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  बस मिर्जापुर के बथुआ तिराहे से यात्रियों को लेकर से मध्य प्रदेश के कुशियरा मतवार बार्डर के लिए रवाना हुई थी.

यात्रियों के बीच मची चीख-पुकार 

हादसे के बाद बस में फंसे यात्रियों के बीच चीख-पुकार का माहौल बन गया. इस दौरान घटनास्थल के आस-पास के लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. वहीं इसी बीच मौके पर एसडीएम मड़िहान युगांतर त्रिपाठी, सीओ आपरेशन अनिल सिंह ,एसडीएम लालगंज भरतलाल सरोज भी हादसे वाली जगह पहुंचे. हादसे के दौरान घायल हुए लोगों को पुलिस व गांव के प्रधान आदि द्वारा एंबुलेंस में लादकर लालगंज, हलिया, पटेहरा पीएचसी व सीएचसी भेजा गया.  पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने भी सीओ सदर शैलेंद्र आदि के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. 
 
ऐसे हुआ हादसा

कटरा कोतवाली के बथुआ तिराहे से एक प्राइवेट बस करीब 40 यात्रियों को लेकर मध्य प्रदेश के बार्डर कुशियरा मतवार गांव के लिए रवाना हुई थी.  यात्रियों के अनुसार बस को चालक के बजाय खलासी चला रहा था.  सुबह लगभग 9.30 बजे बस जैसे ही हलिया ददरी मार्ग के ददरी बंधा मोड़ पर पहुंची तो उसकी गति तेज होने के कारण बेकाबू होकर पलट गई.  

5 लोगों की मौत 

इस घटना में 5 लोगों की मौत हुई है. इन मृतक 5 यात्रियों में मतवार हलिया की रहने वाली मनीता, बढ़ौना गांव की रहने वाली ममता पत्नी सुरेश, उसका दो वर्षीय पुत्र अभिषेक, बढ़ौना के रहने वाले सत्यनारायण, दस वर्षीय विष्णु शामिल है.

calender
27 October 2023, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो