UP News: अपनी ही गर्भवती बहू से ससुर ने किया रेप, पति का साथ रखने से इंकार, कहा 'तुम मेरी मां हो'

तबस्सुम का शौहर मुदस्सिर अपनी अम्मी के इलाज के लिए उनको लेकर हकीम के पास गया था तब ससुर इस्तेखार ने अपनी 20 वर्षीय गर्भवती बहू को अपनी हवस का शिकार बनाया. 

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: पति की गैर मौजूदगी में ससुर ने जबरदस्ती अपनी बहू के साथ रेप किया और जब पति से उसने इस बात की शिकायत की तो उसने महिला को घर से बाहर निकाल दिया. ये घटना हैरान कर देने वाली है. मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहां घर की चार दिवारी के अंदर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. खबरों की मानें तो ससुर इस्तेखार ने अपनी गर्भवती बहू को उस समय हवस का शिकार बनाया जब उसका बेटा यानी महिला का पति अपनी मां को दिखाने हकीम के पास गया था. 

घटना मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. जब 20 वर्षीय तबस्सुम का शौहर मुदस्सिर अपनी अम्मी के इलाज के लिए उनको लेकर हकीम के पास गया था तब ससुर इस्तेखार ने अपनी 20 वर्षीय गर्भवती बहू को अपनी हवस का शिकार बनाया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर लौटने पर जब तबस्सुम ने पति मुदस्सिर को सारी बातें बताई तो उसके पति ने शरीयत का हवाला देते हुए पत्नी को साथ रखने से मना कर दिया. खबरों की मानें तो मुदस्सिर का कहना है कि उसके अब्बू ने उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाए इसलिए तबस्सुम अब उसकी पत्नी नहीं है. उसका कहना है कि शरीयत के मुताबिक वह अब उसकी मां है. ये कहकर उसने अपनी गर्भवती पत्नी को घर से निकाल दिया. 

अपने पति और ससुर की इस हरकत से परेशान आकर तबस्सुम ने पुलिस का सहारा लिया. बताया जा रहा है कि वह इस घटना से परेशान हो चुकी थी इसलिए वह 1 महीने तक मौन रही और उसने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. एक महीने बाद लड़की के घर वालों ने तबस्सुम के ससुराल वालों पर पुलिस में शिकायत दर्ज की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुर इस्तेखार के खिलाफ धारा 376, 326, 506 में मुकदमा दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

calender
14 September 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो