'एक चंद्रशेखर मरेगा तो सौ खड़े हो होंगे', भीम आर्मी चीफ के समर्थन में बोले ओपी राजभर

Chandrashekhar Azad Attack: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला होने के बाद सियासत गरमा गई है। ओपी राजभर ने चंद्रशेखर रावण को दलितों और पिछड़ों का नेता बताया है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Chandrashekhar Azad Attack: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला होने के बाद सिसायत तेज हो गई है। कई नेता चंद्रशेखर रावण के समर्थन में उतर गए है। अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भीम आर्मी चीफ को लेकर बयान दिया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि 'दलितों-पिछड़ों के हक की लड़ाई लड़ने वालों को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। अगर एक चंद्रशेखर मरेगा तो सौ चंद्रशेखर खड़े हो जाएंगे।' 

दरअसल, चंद्रशेखर रावण पर उस दौरान हमला किया गया जब वो अपनी कार में सवार थे। हमले में उन्हें एक गोली लगी कमर को छूकर निकल गई। जिससे चंद्रशेखर घायल हो गए हो और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना को लेकर कई नेताओं के बयान सामने आ रहे है। 

ओम प्रकाश राजभर ने चंद्रशेखर रावण का समर्थन करते हुए कहा, मुझे जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो मैंने उनसे संपर्क किया था। उन्होंने कहा, "शोषित, वंचित और दलितों-पिछड़ों के हक की जंग लड़ने वालों को इन सबके लिए तैयार रहना चाहिए अगर एक चंद्रशेखर मरेगा तो सौ खड़े हो जाएंगे।"

राजभर बोले-अपराधी नेताओं को पालने लगे

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जहां तक हथियार के लाइसेंस की बात है चंद्रशेखर का कहना है कि कुछ जुगाड़ कर दिया जाता है। उन्होंने कहा, 'पहले नेता लोग अपराधियों को पालते थे और अब अपराधी नेता को पालने-बनाने लगे हैं।' चंद्रशेखर को दलितों और पिछड़ों का नेता बताते हुए राजभर ने उनके स्वास्थ्य की कामना भी की है। 

चंद्रशेखर पर देवबंद में हुआ था हमला

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर अज्ञात हमलावरों ने हमला किया था। उस दौरान रावण कार में सवार थे। गोली उनकी कम को छूकर निकल गई और वे घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद चंद्रशेखर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

calender
30 June 2023, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो