Chandra Shekhar Azad: 5 दिन पहले मिली थी हत्या की धमकी, फिर कहा- 'अगली बार नहीं बचेगा'

Chandra Shekhar Aazad:  भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को बीते बुधवार की शाम 5 बजे उनके कार में फायरिंग हुई थी जो कि उनके पेट को छुकर निकल गई थी, अब वो ठीक है. मिली जानकारी के मुताबित बता दें कि पांच दिन पहले उन्हे फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली थी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chandra Shekhar Aazad: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को गुरुवार यानी 29 जून को उनकी अस्पताल से छुट्टी से मिल गई. वहीं आपको बता दें उत्तर प्रदेश के देवबंद में बुधवार की शाम करीब 5 बजे उनपर जानलेवा हमला हुआ था. वे कार में सवार बदमाशों ने चंद्रशेखर की कार पर ताबड़कोड़ फायरिंग की थी. इस दौरान उनके पेट को छूते हुए गोली निकल गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पुलिस के मुताबिक हमलावरों द्वारा उपयोग किया गया वाहन सहारनपुर जिले के एक गांव से बरामद किया गया. घटना के सदर्भ में आजाद के सहयोगी मनीष कुमार कि शिकायत पर देवबंद थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 370 और अनुसूचित जाति, जनजाति निवारण अधिनियम (SC- ST) एक्ट के तहत प्राथमिक दर्ज की गई है.

इस बीच अमेठी पुलिस ने क्षत्रिय ऑफ अमेठी के फेसबुक पेज पर आजाद को जान से मारने की धमकी का संज्ञान लेते हुए गौरीगंज पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 506 तथा सूचना प्रौद्योगिकी (IT) कानून के तहत एक मामला दर्ज किया है.

बीते दिन कल एक पोस्ट में कहा गया कि आजाद को कमर में गोली मारी गई है, अगली बार वह नहीं बचेगा. पोस्ट में यह भी कहा गया है कि चंद्रशेखर ‘रावण’ बहुत चालाक है और उसे सुरक्षा, एक बुलेट प्रूफ वाहन और जैकेट चाहिए. पोस्ट में यह भी चेतावनी दी गई है कि यदि किसी निर्दोष राजपूत को इस हमले के लिए फंसाया जाता है तो इसके खिलाफ बड़ा आंदोलन होगा.

calender
30 June 2023, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो