कौन हैं अतीक अहमद की 3 लेडी डॉन? लटकी है ईद से पहली गिरफ्तारी की तलवार

Atiq-Ashraf Murder Case: यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बनी अतीक की तीन लेडी डॉन की घेराबंदी तेज कर दी गई है. दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली है कि ईद पर तीनों लेडी डॉन अपने घरवालों से मुलाकात करने आ सकती है.

JBT Desk
JBT Desk

Atiq-Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की मौत बाद से शाइस्ता परवीन, आयशा नूरी और जैनब फातिमा पुलिस का सिर दर्द बनी हुई हैं. तीनों ढूंढने के लिए यूपी पुलिस ने इनाम भी रखा है. इस बीच पुलिस को जानकारी मिली है कि ईद के मौके पर अतीक अहमद के परिवार की तीनों लेडी डॉन अपने घर वालों से मुलाकात कर सकती है जिसको लेकर घेराबंदी तेज की गई है.

देर रात पुलिस ने प्रयागराज के तीन इलाकों में दबिश दी. पुलिस लगातार तीनों की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश में जुटी हुई है. पुलिस सूत्रों की मानें तो जैनब और शाइस्ता के साथ आयशा नूरी भी गिरफ्तार हो सकती हैं.

कौन हैं अतीक अहमद की 3 लेडी डॉन

अतीक अहमद की 3 लेडी डॉन यानी शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी... ये सिर्फ नाम नहीं हैं ये अभी भी जीता जागता खौफ है.
शाइस्ता परवीन अतीक अहमद की पत्नी है वहीं जैनब फातिमा अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी हैं, और आयशा नूरी अतीक की बड़ी बहन है. ये तीनों उसकी माफिया के परिवार से है जिसे कानून का रत्ती भर भी डर नहीं था यहां तक अधिकारी तक के पांव उसकी सीढ़ियां चढ़ने से कांपते थे. हालांकि समय का चक्र बदला और फिर एक दिन अतीक अहमद का सूरज डूब गया और उसे पुलिस वैन में जाते वक्त मीडिया के सामने ही उसे गोलियों से छलनी कर दिया.

अतीक के मौत के बाद से फरार है तीनों 'लेडी डॉन'

बता दें कि अतीक अहमद के मौत के बाद से माफिया परिवार के तीन लेडी डॉन फरार है. इन तीनों को पकड़ने के लिए पुलिस कब से कोशिश कर रही हैं लेकिन यह अब तक हाथ नहीं आई है. यहां तक इन तिनों फरार लेडी पर पुलिस ने इनाम भी रखा हुआ है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50 हजार, तो उसके भाई की पत्नी जैनब फातिमा और बहन आयशा नूरी पर 25-25 हजार का इनाम है.

तीनों की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश में पुलिस

हाल ही में यूपी पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता अपने परिवार वालों से मिलने घर आ रही है जिसके बाद पुलिस की टीमों ने चौकसी बढ़ा दी है. पुलिस की टीमों ने हटवा, असरौली, मरियाडीह आदि स्थानों पर दबिश दी थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया. वहीं एक दिन पहले पुलिस को पता चला है कि शाइस्ता और उसकी देवरानी जैनब ईद के मौके पर अपने मायके वालों से मिलने की प्लानिंग में हैं. ऐसे में पुलिस इस मौके को हाथ से गवाना नहीं चाहती है इसलिए तीनों का लोकेशन ट्रेस करना भी शुरू कर दिया और जगह-जहां पर पुलिस की चौकसी बढ़ा दी है.

कौन हैं अतीक अहमद की 3 लेडी डॉन जिसपे लटकी है गिरफ्तारी की तलवार
 

calender
08 April 2024, 10:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो