Azamgarh News: आजमगढ़ में हत्या से मचा हड़कंप, खुलासे के लिए एसपी ने गठित की दो टीम

Azamgarh News: आजमगढ़ में देर रात को एक ऑटो चालक की हत्या का मामला में इलाके में सनसनी फैल गई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही एसपी ने इस घटना के खुलासे को लेकर दो टीमों का गठन किया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शव को ग्रामीणों ने देखा तो वहां पर हड़कंप मच गया। जिससे तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई।

मंगलवार देर रात एक ऑटो चालक की हत्या का मामला सामने आया है।जहां पर देर रात में बी सूचना के बाद मौके पर एसपी साहित अन्य कई अधिकारी पहुंचे।पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के चलते एसपी ने दो टीमों का गठन किया है।जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि करपिया गांव के रास्ते पर मंगलवार की देर रात एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने की मृतक की पहचान 

जब शव को ग्रामीणों ने देखा तो वहां पर हड़कंप मच गया। जिससे तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई।सूचना के बाद मौके पर पहुंची जहांनागंज की पुलिस, इसके साथ ही आला अधिकारियों को इस मामले की सूचना दी।एसपी सिटी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मृतक की पहचान उसके मोबाइल से की। युवक का नाम सुनील गुप्ता पुत्र राज नारायण गुप्ता निवासी फरदपुर थाना मोहम्मदाबाद गोहना जिला मऊ के रूप में की गई है। साथ ही घटना के बाद मृतक का ऑटो पुलिस ने बरामद किया।

एसपी ने किया दो टीमों का गठन

एसपी अनुराग ने जांच के दौरान बताया है कि ऑटो चालक का शव देर रात मिला, मौके पर वे खुद पहुंचे थे। इसके साथ ही युवक की पहचान उसके मोबाइल फोन की सहायता से की गई थी।

मृतक का ऑटो उसी जगह से पुलिस को बरामद हुआ जहां पर ऑटो ड्राइवर की गला रेत कर हत्या की गई थी। ऑटो से शराब की शिशियां भी बरामद की गई।इस घटना का खुलासा करने के लिए एसपी ने दो टीमों का गठन किया है।जिससे आरोपी को जल्द से जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा।

calender
27 April 2023, 11:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो