Barabanki News : कटा सिर लेकर घूमता रहा भाई, बहन को समझाया, न मानी तो काट डाला

Barabanki News : बाराबंकी मे एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पर एक भाई ने अपनी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया. उसके बाद बहन का कटा सिर लेकर कई घंटों तक घूमकता रहा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बाराबंकी में एक भाई ने अपनी बहन की दर्दनाक हत्या कर दी.

Barabanki News : बाराबंकी में एक भाई ने अपनी बहन की दर्दनाक हत्या कर दी. हत्या के बाद कई घंटों तक युवक युवती के सिर को लेकर घूमता रहा. जब लोगों ने इस घटना की जानकरी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी की बहन अपने प्रेमी के साथ भागने का प्लान बना रही थी. लेकिन भाई को इस मामले में जानकारी हुई तो उसने बहन के सिर को ही काट डाला. 

बाराबंकी के फतेहपुर में अपनी बहन के कुछ समय पहले प्रेमी संग भाग जाने से नाराज भाई ने शुक्रवार की शाम को बहन की बेरहमी से हत्या कर दी. उसका सिर धड़ से अलग करने के बाद वह एक हाथ में बांका और एक हाथ में कटा सिर लेकर सहसी से फतेहपुर की तरफ जाने वाली सड़क पर घूमता रहा.

इससे पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. जब लोगों ने युवक के हाथ में युवती का सिर देखा तो वह चौक गए. इस मामले में तुरंत पुलिस को सूचना दी साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया?

आरोपी ने बताया कि उसकी बहन का एक युवक के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था. इस बारे में जब भाई को पता चला तो उसने बहन को खूब समझाया लेकिन युवती ने भाई की बात नहीं मानी . साथ ही उसने प्रेमी के साथ मिलकर भाग जाने का प्लान बना लिया गुस्सा में युवक ने बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया.

calender
22 July 2023, 10:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो