Jalaun Crime News : जिससे कराई पति की हत्या, उसी ने चाकू से काटा फिर झाड़ियों में फेंका शव

Jalaun Crime News : उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रेमी ने महिला की गला रेतकर हत्या की फिर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रेमी ने महिला की गला रेतकर हत्या.

Jalaun Crime News : इस तरह की मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में एक नया मामला सामने आया है जहां पर पत्नी से अपने पति की हत्या अपने प्रेमी से कराई फिर प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी आरोपी प्रेमी उसका देवर लगता था.

यह घटना जालौन जिले के कोंच कोतवाली क्षेत्र से हैं. आरोपी का कहना है कि महिला उसे ब्लैकमेल करती थी, जिससे गुस्से में आकर आरोपी प्रेमी ने उसका गला रेतकर हत्या की फिर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया. वरदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

  2 साल  पहले कराई पत्नी ने पति की हत्या

बताया जा रहा है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर 2 साल पहले अपने पति की हत्या कराई जिसके चलते इस मामले में 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. सीओ राम सिंह का कहना है कि  मंगलवार की दोपहर गांधीनगर स्थित मंदिर के रास्ते में अज्ञात महिला का शव मिला था. जिसके बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

पति की हत्या के मामले में दोनों जा चुके हैं जेल

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि प्रेमी महिला का देवर लगता था. महिला उसे रोजाना किसी बात को लेकर ब्लैकमेल करती है थी. इतना ही महिला ने ही अपने पति को जान से मरवाया था. आरोपी वरदात को अंजाम देने के बाद तुरंत वहां से फरार हो गया.

पुलिस न खुलासे के लिए सर्विलांस टीम को लगाया था, जिससे आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया गया. पुलिस ने बताया है कि महिला और उसका प्रेमी पति की हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं 2 साल पहले रोशनी के पति की हत्या सोनू ने ही की थी, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रोशनी उसे ब्लैकमेल करती थी.

calender
19 July 2023, 08:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो