Bareilly News: आदमखोर कुत्तों ने ली दस साल के बालक की जान, कई बच्चों को किया गंभीर रूप से घायल

Bareilly News: बरेली में कुत्तों का आंतक काफी बढ़ रहा है जिससे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है इन आवारा कुत्तों ने न जाने कितने बच्चों की जान ले ली साथ ही कई बच्चे घायल भी कर दिए।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बरेली में आवारा कुत्तों ने अपना आंतक इस कदर फैला रखा है। कोई भी व्यक्ति घर से बाहर जाने के लिए अपने आसपास पहले कुत्तों को देखते हैं।

Bareilly News: बरेली में आवारा कुत्तों ने अपना आंतक इस कदर फैला रखा है। कोई भी व्यक्ति घर से बाहर जाने के लिए अपने आसपास पहले कुत्तों को देखते हैं। तभी वह घर से बाहर जाते हैं ये कुत्ते बच्चों को तो अपना शिकार बना ही रहे हैं साथ ही बड़े लोगों को भी घायल कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला बरेली से सामने आया है।जहां पर कुत्तों ने 10 साल के बालक की जान ले ली साथ ही छह साल के बच्चे को बुरी तरह से घायल कर दिया।

जब बच्चों की आवाज वहां के आसपास रहने वाले लोगों ने सुनी तो तुरंत कुत्तों को कई लोगों ने भगाया और बच्चों की जान बताई। बरेली में कुत्तों ने कई लोगों को घायल कर दिया है इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जानकारियों के मुताबिक सीबीगंज के खना गौटिया के ईदगाह मैदान में मंगलवार शाम गांव के बच्चे खेल रहे थे।

उसी दौरान आदमखोर आवार कुत्तों के झुंड ने बच्चों पर हमला कर दिया। खूंखार कुत्तों को देखकर कई बच्चों ने अपनी जान बचाने की कोशिश की कुछ बच्चे तो पेड़ो पर चढ़ गए तो कई बच्चे किसी अन्य के व्यक्ति के घर के अंदर घुस गए।

इस तरह से बच्चों ने अपनी जान आवारों कुत्तो से बचाई, लेकिन दो बच्चों को कुत्तों ने अपना शिकार बना लिया जिसमें एक बच्चे की उम्र 10 साल की थी और दूसरे बच्चे की उम्र 6 साल की थी। 

10 साल के बच्चे अयान के सिर का मांस कुत्तों ने नोच खा लिया। अर्श के शरीर से भी कई जगह का मांस नोच लिया। कुत्तों को किसी तरह भगाने के बाद अयान को और अर्श को आनन-फानन में परिवार वाले मिनी बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।यहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने अयान को मृत घोषित कर दिया।

calender
03 May 2023, 02:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो