UP Nikay Election 2023: पहले कागज पर काम होता था, अब धरातल पर होता है- बोले केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना बनाते हुए कहा कि राज्य में जब समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी की सरकार होती थी तो 100 रुपए में 50 रुपये तक जमीन तक पहुंचता था, ₹50 सरकार के होते थे। आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जमीन से धरातल तक काम नजर आ रहा है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हरदोई: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना बनाते हुए कहा कि राज्य में जब समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी की सरकार होती थी तो 100 रुपए में 50 रुपये तक जमीन तक पहुंचता था, ₹50 सरकार के होते थे। आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जमीन से धरातल तक काम नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी दलों में बेचैनी हो रही है कि पहले लोकसभा से वह साफ हो गए फिर विधानसभा से वह साफ हो गए और अब नगर निकाय से भी उनके साफ होने की बारी है।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने कहा कि पहले कागज पर काम होता था अब धरातल पर काम होता है। उन्होंने आगे कहा कि आज हमारी सरकार में जो भ्रष्टाचार करके पैसा ले जाता है। उसकी तिजोरी से पैसा वापस निकाल लिया जाता है। उन्होंने कहा कि आज जो बेईमानी करता है उसको जेल के अंदर भेजने का काम भाजपा सरकार करती हैं।

सपा पर तीखा प्रहार कर बोले केशव प्रसाद मौर्या

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव फ्रेस्ट्रेशन में है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में बड़े बड़े अपराधियों को जेल में ठूंस दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कमल की बटन सुरक्षा की गारंटी है कमल की बटन विकास की गारंटी है। कमल की बटन भ्रष्टाचार से मुक्ति की गारंटी है। उनका इस मर्तबा 13 मई को सपा और बसपा गई का नारा वह लगा रहे हैं और मतगणना के दौरान यह साफ हो जाएगा कि उत्तर प्रदेश में नगर निकाय प्रशासन पर भी भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलाएगी। 

calender
01 May 2023, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो