Basti Crime News: पड़ोसन पर रखता था बुरी नजर, गला रेतकर की नाबलिग की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

Basti Crime News: यूपी के बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के संगरिया गांव में मिले किशोर के शव से गांव में सनसनी फैल गई।मृतक सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाना के खोरिया रघुवीर सिंह गांव का रहने वाला था। पुलिस कहना है कि पड़ोस की युवती पर बुरी नजर रखने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यूपी के बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के संगरिया गांव में मिले किशोर के शव से गांव में हड़कंप मच गया।

Basti Crime News: यूपी के बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के संगरिया गांव में मिले किशोर के शव से गांव में हड़कंप मच गया।संगरिया गांव में बीते रविवार को 14 साल के एक युवक की हत्या गरदन रेतकर कर दी गई थी।पुलिस की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतकका नाम उमर था।यह खोरिया रघुवीर सिंह गांव का निवासी था। पड़ोसन पर बुरी नजर रखने के शक में उसकी हत्या की गई थी।

इस युवक की हत्या का आरोप गांव के ही नजीरू नाम के एक शख्स पर लगा है।पुलिस ने बताया है कि आरोपी बीते शनिवार को नजीरू और अब्दुल्ला अपनी बाइक पर उमर को बस्ती घुमाने के लिए बहाने से लेकर गया था। जब शनिवार की देर रात तक उमर घर नहीं लौटा तो घर वालों ने नजीरू के खिलाफ सिद्धार्थनगर के पथरा थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

बीते रविवार को जब बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र में आते-जाते समय युवक का शव मिला,तो गांव में सनसनी फैल गई साथ ही लोगों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

इसके बाद सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाने की पुलिस से संपर्क किया।जहां पर 15 साल के एक युवक के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया है कि मेरी बहन से बार-बार किसी न किसी बहाने से मिलता और बात करता था। मैने कई बार उसे मना भी किया था, लेकिन वह नहीं माना आखिरकार मैंने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया जिसमें मेरा साथ नजीरू दे दिया था।

calender
02 May 2023, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो