बलिया में पिकअप और दो कारों के टकराने से बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

Ballia Road Accident : आज यूपी के बलिया में पिकअप और जीप की टक्कर से बड़ा हादसा हो गया. इस दर्दनाक दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

UP Road Accident : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से मंगलवार 27 फरवरी तड़के बड़े हादसे की खबर सामने आई है. बलिया में पिकअप और जीप में तेज रफ्तार की वजह से जोरदार टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 6 से अधिक लोग घायल भी हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया. मृतकों में 2 मासूम बच्चे भी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार आज उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हो गई है.

पुलिस ने दी जानकारी

इस हादसे पर बलिया जिले के एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुबह करीब तीन साढे बजे दो कारों और एक पिकअप ट्रक के बीच कारों और एक पिकअप ट्रक के बीच एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है. सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं.

शाहजहांपुर में भी हुआ एक्सीडेंट

यूपी के शाहजहांपुर में परीक्षा देने का रहे छात्र-छात्राओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से पलट गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए हैं. घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह हादसा सुबह करीब पौने सात बजे कांट-जलालबाद मार्ग स्थित जराव गांव के पास हुआ है. जब कांट से बरेंदा गांव निवासी 9 छात्र-छात्राएं जैतीपुर में बोर्ड परीक्षा देने जा रहे थे. जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना कार के टायर फटने की वजह से हुई है.

calender
27 February 2024, 09:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो