UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले वरुण गांधी के बदले सुर, PM मोदी की तारीफ में कही ये बात

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले मोदी और योगी सरकार के नीतियों के विरोध में सवाल उठाने वाले अब वरुण गांधी पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है आइए जानते हैं क्या कुछ कहा?

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को जैसे- जैसे नजदीक आ रहा है वैसे- वैसे देश का सियासी पारा गरम होता नजर आ जा रहा है, इस बीच बीजेपी सांसद वरुण गांधी के सुर बदलते हुए नजर आ रहें है. भाजपा की नीतियो पर सवाल उठाने वाले वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की जिसको लेकर वो काफी चर्चाओं में आ गए हैं. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी 26 फरवरी 2024 को अपनी पार्टी के नेताओं के साथ एक मंच पर दिखे. वहीं बता दें कि लंबे समय से वरुण गांधी भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में नजर नहीं आ रहे थे.रेलवे स्टेशन के रीडेवलपमेंट कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने बी जेपी सांसद का गर्मजोशी से स्वागत किया.

लोकसभा चुनाव से पहले वरुण गांधी के बदले सुर

वरुण गांधी बीते दो या तीन साल से मोदी सरकार और योगी सरकार की योजनाओं का विरोध कर रहे थे. जिसके चलते भाजपा के छोटे व बड़े नेताओं ने इनसे दूरियां बना ली थी. वहीं अब इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से इनकी टिकट न देने का अनुमान लगाया जा रहा था लेकिन इस बीच अब ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि सब कुछ ठीक हो गया है.

PM मोदी को लेकर क्या कुछ बोले वरुण गाधी

मंच पर वरुण गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है. विदेशों में हिंदूस्तान का नारा गूंज रहा है. भारत की पहचान विश्व भर में हो रही है. ब्रिटेन ने भारत को गुलाम बनाया लेकिन आज ब्रिटेन का प्रधानमंत्री भारतीय मूल का है. आगे उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 18 देशों में सर्वोच्च पदों पर भारतीय मूल के है. 

खबर अपडेट की जा रही है....
 

calender
26 February 2024, 06:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो