UP के इन विभागों में जल्द निकलेगी बंपर भर्ती, CM योगी ने दिए सख्त आदेश

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों के रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने के आदेश दिए है. प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमवार को कहा कि.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों के रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने के आदेश दिए है. प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमवार को कहा कि सभी विभागों में खाली पदों को तुंरत भरें. किसी भी प्रका3र की देरी न हो. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग में विभिन्न पदों पर जारी चयन की प्रकिया आगामी दिसंबर तक पूरी हो जाए. 

मुख्यमंत्री ने सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव के साथ विभागवार कार्मिकों की व्यवस्था की समीक्षा करते हुए कहा कि, शासन द्वारा संचालित विभागों में लोगों की कमी विभागीय कार्यक्षमता और जनहित पर प्रतिकूल प्रभाव डालती है. साथ ही नियुक्तियों में देरी से युवाओं को योग्यता के अनुसार उन्हें अवसर नहीं मिल पाता है. इसलिए सभी विभाग नियुक्ति की प्रक्रिया को समय से आगे बढ़ाएं. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर, अयोध्या, मथुरा, गौतमबु्द्ध नगर और गाजियाबाद जिले के कई विभागों में बड़ी संख्या में पद खाली हैं. इसके कारण कई अनेक परियोजनाएं भी प्रभावित हो रही हैं. प्राथमिक्ता के साथ यहां योग्य कार्मियों की तैनाती की जाए. पुलिस विभाग में खाली रह रहे पदों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि तुरंत चयन की प्रकिया शुरू की जाए और दिसंबर तक यह प्रक्रिया हर हाल में पूरी की जाए. 

calender
25 September 2023, 06:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो