Deoria Murder Case: देवरिया हत्याकांड का मामला पहुंचा बाबा के बुलडोजर तक, जानिए किन लोगों पर होगा एक्शन

Dearia Case: यूपी के देवरिया में हुए हत्याकांड अब बाबा के बुलडोजर तक आ पहुंचा है. रूद्रपुर के फतेहपुर गांव के अभयपुर टोले के रहने वाले दबंग प्रेमचंद्र यादव के आलीशान भवन पर बुलडोजर चलेगा.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Deoria Case: यूपी के देवरिया में हुए हत्याकांड अब बाबा के बुलडोजर तक आ पहुंचा है. रूद्रपुर के फतेहपुर गांव के अभयपुर टोले के रहने वाले दबंग प्रेमचंद्र यादव के आलीशान भवन पर बुलडोजर चलेगा. अवैध कब्जा हटाने के लिए कानूनी प्रकिया शुरू हो गई है. 

लेखपाल अखिलेश यादव की ओर से दो दिन पूर्व उप्र राजस्व संहिता 2006 की धारा 67 के तहत तहसीलदार रुद्रपुर के कोर्ट में प्रेमचंद्र के पिता रामभवन के खिलाफ दो व परशुराम के खिलाफ बेदखली का एक वाद दाखिल किया गया है कुछ अन्य लोगों के कटरैन व दीवार चलाकर किए गए अस्थायी कब्जा पर भी बुलडोजर चलेगा. 

फतेहपुर के लेहड़ा टोले के रहने वाले सत्यप्रकाश दुबे के छोटे भाई की जमीन जबरन बैनामा कराने वाले जिला पंचायत के पूर्व सदस्य प्रेमचंद्र यादव के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे. उन्होंने दबंग प्रेमचंद्र पर मानस इंटर कालेज, खलिहान, नवीन परती व वन विभाग की भूमि पर करीब 10 वर्षों से अवैध कब्जा करने की शिकायत शासन- प्रशासन से की थी. 

calender
06 October 2023, 09:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो