Deoria Murder Case: देवरिया हत्याकांड में CM योगी का बड़ा एक्शन, SDM, CO, व दो तहसीलदार समेंत 12 कर्मचारी निलंबित

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक हत्या के बदले पांच लोगों के कत्ल किए जाने के मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने अब बड़ा एक्सन लिया है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक हत्या के बदले पांच लोगों के कत्ल किए जाने के मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने अब बड़ा एक्सन लिया है. बता दें कि. देवरिया के रुद्रपुर के फतेङपुर गांव में एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में गुरुवार को SDM, CO व दो तहसील तथा कोतवाल सहित 12 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया. घटना 2 अक्टूबर के दिन हुई थी. 

देवरिया घटना पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, ''यह सरकार न्याय नहीं दे सकती...जो लोग जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं उन्हें उन सभी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो ऐसी घटना के लिए जिम्मेदार थे. सरकार और स्थानीय कार्यालय. "छह लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार बीजेपी इस घटना से फायदा उठाने की कोशिश कर रही है. सपा प्रतिनिधिमंडल वहां जाएगा, दोनों परिवारों से मुलाकात करेगा और हमारी सच्चाई आपके सामने लाएगा."

देवरिया हत्याकांड के दूसरे दिन 3 अक्टूबर को मुख्यमंत्री ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती मृतक सत्यप्रकाश दुबे के घायल बेटे का हाल जाना था. योगी ने इस घटना पर क़ड़ी नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. वहीं जिस तरह जमीनी विवाद में इस हत्याकांड को अजाम दिया गया था. उसको लेकर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि रुद्रपुर तहसील के राजस्वकर्मियों और थाने की पुलिस ने समय से मामले का निस्तारण कराने में ढ़िलाई क्यों बरती?

calender
05 October 2023, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो