बुलंदशहर में खेतों के बीचों - बीच मौजूद एक घर में हुआ जोरदार धमाका, मकान के उड़े परखच्चे, हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

यह धमाका इतना ज़्यादा तेज़ था की आस - पास के कई किलोमीटर तक इसकी गूंज को लोगों ने सुना था, यही नहीं वहां मौजूद पास के घरों के शीशे में इस धमाके की आवाज से टूट गए। पुलिस धमकी की वजह जानने में जुट गयी है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • बुलंदशहर के एक गांव में खेतों के बीचो - बीच मौजूद एक घर में ज़ोरदार धमाका हो गया। इस भयानक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी है। इसी के साथ पूरे मकान के पलक झपकते ही परखच्चे उड़ गए। आस - पास के घरों के इस धमाके के कारण शीशे भी टूट गए।

बुलंदशहर (Bulandshahr) कोतवाली नगर के एक क्षेत्र धमेड़ा रोड के इलाकों में खेतों के बीचों - बीच मौजूद एक घर में जोरदार धमाका होने का मामला सामने आया है। जिसमें मकान के पूरी तरह से परखच्चे उड गए। बताया जा रहा है की इस धमाके में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। यह धमाका इतना ज़्यादा बड़ा था की शहर के दूर - दूर तक इसकी गूंज को सुना गया है। अभी तक इस धमाके का असली कारण मालूम नहीं चल पाया है। इस धमाके से आस - पास के घरों में भी असर देखने को मिला लोगों ने बताया है की इसकी वजह से कई घरों के शीशे भी टूट गए है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है, और साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल की जांच - पड़ताल करनी शुरू कर दी है। 

SSP श्लोक कुमार का बड़ा बयान 

इस घटना स्थल की जानकारी देते हुए SSP श्लोक कुमार ने बताया की हमें बुलंदशहर की तहसील सदर गांव ढकोली में दक्ष गार्डन के पीछे खेतों के बीच में मौजूद एक मकान में जोरदार ब्लास्ट होने की सूचना मिली। जिसके तुरंत बाद हम अन्य अधिकारीयों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जानकारी से मालूम हुआ की इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है। जिनके इस धमाके में चिथडे - चिथड़े  उड़ गए। यही नहीं इस धमाके में मृतक लोगों के शरीर के हिस्से भी दूर - दूर जाकर गिरे हैं जिनको बरामद किया गया है। सभी शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल पर पहुंचे डीएम 

इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया हमें एक खेत के बीचों - बीच घर में विस्फोट होने की खबर मिली थी जिसके तुरंत बाद पहुंचकर सभी 4 शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक लोगों में एक बच्चा भी शामिल था। अभी तक धमाके का असली कारण पता नहीं चला है। जगह की जांच की जा रही है। वही एसएसपी श्लोक कुमार ने 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

calender
01 April 2023, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो