Mainpuri News: शादी के अगले दिन दुल्हा- दुल्हन सहित 5 रिश्तेदारों को फरसे काटा और खुद को मारी गोली

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक ही परिवार के लोगों और उनके रिश्तेदारों की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। तो वहीं तो लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है। उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाले युवक ने खुद को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार डाला।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला में शनिवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला थाना किशनी के गांव गोकुलपुर में शादी की खुशियों वाले घर में शुक्रवार रात तीन बजे चीत्कार मच गई है। एक युवक ने अपने ही 5 लोगों की हत्या कर दी है और फिर खुद को गोली मार लिया है।

परिवार के बड़े बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उसने पहले परिवार के चार लोगों और एक रिश्तेदार को फरसे से काट डाला। फिर दो अन्य लोगों को भी मारने का प्रयाश किया इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली है।

जानकारी के अनुसार, गोकुलपुर में रहने वाले सुभाष चद्र यादव के बेटे सोहवीर ने अपने परिवार के 5 लोगों ( दो भाई व भाई की पत्नी दोस्त और जीजा समेत पाच लोगों) को फरसे से काटकर हत्या कर दी है। साथ ही अपनी मामी और पत्नी को भी मारने का प्रयास किया इस घटना को अजांम देने के बाद उसके खुद सुसाइड कर लिया है।

घर में नई बहू सोनी (20) के आने से खुशियों का माहौल था। शुक्रवार की देर रात एक बजे तक सभी लोग डीजे बजा कर नाच गा रहे थे। रात में शिववीर ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशे की गोली मिलाकर सभी को पिला दी। सभी के बेहोश होने के बाद शिववीर ने बंके से आंगन में सो रहे भाई भुल्लन (20), बहनोई सौरभ निवासी चांदा हविलिया (26), भाई के दोस्त दीपक (20) फिरोजाबाद की हत्या कर दी।
  
इसके बाद छत पर सो रहे सोनू (22) और नवविवाहिता सोनी की बंके से गला काटकर हत्या कर दी। हमले में पिता सुभाष, आरोपी की पत्नी और मामी गंभीर रूप से घायल हो हैं। पांच हत्याएं करने के बाद शिववीर ने घर से कुछ दूर जाकर खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 

हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मैनपुरी एसपी यूपी  विनोद कुमार ने बताया, "गोकुलपुर गांव में शिववीर यादव नामक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपने भाई भुल्लन और सोनू यादव, उसकी पत्नी, साले और उसके दोस्त की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. उसने अपनी पत्नी और मामी पर भी हमला किया. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच चल रही है"।

calender
24 June 2023, 09:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो